Salman Khan का अपने पड़ोसी से हुआ बुरी तरह झगड़ा, सलमान ने दिया बड़ा बयान कहा: मेरी मां हिंदू है मेरे पिता…..

जैसा की हम सभी जानते है बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के पनवेल में मौजूद फार्महाउस के पड़ोस में रहने वाले केतन कक्कड़ के बीच बहुत बड़ा विवाद चलता नज़र आ रहा है। आपको जानकारी दे दिया जाए कि अभिनेता सलमान खान ने पड़ोसी पर मानहानि का केस दायर किया है। ये भी पढ़े- सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Nia Sharma का यह बोल्ड लुक, देखें तस्वीरें

बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने अपने पड़ोसी केतन पर आ रोप लगाया था कि वह उन्हें बद नाम करने की कोशिश उनके पड़ोसी लगातार करते जा रहे हैं। अभिनेता सलमान खान के मुताबिक यह बताया जा रहा है कि केतन ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता के खिलाफ बातें भी कहते नज़र आए थे।

बता दिया जाए कि अब इस मामले की ताजा सुनवाई में सलमान खान ने अपने वकील के जरिए पड़ोसी केतन पर बेवजह अपनी धार्मिक पहचान को वि वाद में घसीटने का भी आ रोप लगाते नज़र आए हैं।

सलमान के वकील ने कोर्ट में केतन के आरोपों को पढ़ाकर सुनाया

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह बताया जाता हैं कि अभिनेता सलमान खान के वकील प्रदीप गांधी ने गुरुवार को हुई सुनवाई के दौरान केतन कक्कड़ के पोस्ट और इंटरव्यू को कोर्ट के सामने पढ़ कर सुनाया था और अपना पक्छ रखा था। उन्होंने यह भी बताया कि केतन ने सलमान खान पर ‘डी गैं ग’ का खास आदमी बताते हुए उनके धार्मिक पहचान के बारे में भी बोला है।

केतन ने सलमान पर और केंद्र और राज्य स्तर पर सत्ताधारी पार्टी से जुड़े रहने का भी आ रोप लगाया है। इतना ही नहीं केतन ने यह भी आ रोप लगाया है कि सलमान बच्चों की त स्करी भी किया करते हैं, और उनके फार्म हाउस पर फिल्म स्टार्स के श व दफ नाये हुए हैं।

सलमान ने वकील के जरिए दिया जवाब

आपको बता दिया जाए कि केतन कक्कड़ के इन आ रोपों का जवाब देते हुए सलमान खान ने अपने वकील के माध्यम से बताया है कि केतन कक्कड़ के ये सभी आ रोप बिना सबूत के उनकी दिमाग की कहानी है। एक संपत्ति वि वाद में के वजह से केतन उनकी व्यक्तिगत प्रतिष्ठा खराब कर रहे हैं? धर्म को बीच में लाया जा रहा है? अभिनेता सलमान खान की मां हिंदू हैं, उनके पिता मुस्लिम हैं और उनके भाईयों ने हिंदुओं के साथ शादी रचाई है। उनके परिवार वाले सभी त्योहार मनाते हैं।

आपको बता दिया जाए कि अभिनेता सलमान खान ने आगे ये भी बताया है कि , ‘आप कितने पढ़े-लिखे इंसान हैं। आप गुं डा छाप नहीं हैं जो इस तरह के आ रोप मुझपर लगाए जा रहे हैं। आज कल कुछ लोगों को इकट्ठा कर सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालना बेहद आसान हो चुका है।’ सलमान ने ये भी बताया है कि उनकी राजनीति में जाने की कोई इच्छा नहीं जताई जा रही हैं।

यूट्यूब, फेसबुक, ट्विटर और गूगल को भी लपेटा

आपको यह भी बता दिया जाए कि इस मामले में सलमान खान ने यूट्यूब के अलावा सोशल मीडिया साइट्स जैसे फेसबुक, ट्विटर और सर्च इंजन गूगल का नाम भी दायर किए गए केस में भी शामिल दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने मांग की है कि इस अप मान जनक कंटेंट को वेबसाइट्स से हटाया जाए या फिर ऐसे लोगों को ब्लॉक कर दिया जाए। केस के अनुसार यह बात सामने आ रही हैं कि केतन कक्कड़ ने एक यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए अभिनेता सलमान खान के लिए अप शब्दों का भी इस्तमाल करते देखा गया है।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *