लोगों से भरी महफिल में रणवीर ने आलिया को सुनाई खरी-खोटी, होने वाली है दोनो की शादी, पति से सुन आलिया ने…

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर एक दूसरे से बेहद प्यार करते नज़र आते हैं और जल्द शादी भी रचाने वाले है। आपको बता दें कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और सभी फिल्म मेकर्स अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’के प्रमोशन में काफी बिज़ी नज़र आ रहे हैं।

इस प्रमोशनल इवेंट में मेकर्स पब्लिक से बात भी करते है। वहीं एक्टर रणबीर कपूर और पब्लिक के बीच हुई बातचीत का एक वीडिया सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता दिखाई दे रहा है।

दोनों की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ के मोशन पोस्टर के रिलीज़ में एक प्रमोश्नल इवेंट भी आयोजित किया गया था। जिसमें ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म के मेकर्स भी नज़र आए थे। इस इवेंट में वहां मौजूद लोग मेकर्स और स्टारकास्ट से बातचीत भी की थी।

https://www.instagram.com/p/CXsbQ7FAhPz/

आपको बता दिया जाए कि इस शो की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की गई थी जो लोगो को बेहद पसंद आई थी। इन्हीं में से एक वीडिया सोशल मीडिया वायरल होता दिखाई दे रहा है।

आपको बता दिया जाए कि वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर अपने फैन्स से बात करती नज़र आ रहे हैं। तभी एक फैन के किसी सवाल पर रणबीर एक्ट्रेस आलिया को कुछ ऐसा बोल दिया था कि जिसे सुनकर लोग दंग रह गए थे। बातचीत में ही रणबीर कपूर ने अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए फायर क्रैकर जैसे शब्द का इस्तमाल किया था, जो कि उन्हें नही बोलना चाहिए था। यह देखकर रणबीर के फैंस ज़ोर ज़ोर से हसने लगते हैं।

आपको बता दिया जाए की बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर ने बोला कि आलिया बिल्कुल फायर क्रैकर जैसी ही हैं। आपको बता दिया जाए की रणबीर कहते है कि आलिया एक एनवायरमेंट फ्रेंडली पटाखा है, वह चकरी है, वह लक्ष्मी बम है, वो अनार है, वह सभी पटाखो जैसी है। एक्टर रणबीर कपूर की ये बात आलिया को सुनकर बेहद बुरा लगा था। यह सुनकर बेहद नाराज़ हो गयी थी।

जानकारी के मुताबिक बता दिया जाए यह बात इतने तक में खत्म नहीं हुई थी। इवेंट से वापस जाने के समय आलिया और रणबीर के बीच लड़ाई भी होते दिखाई दी।

वहीं रणबीर अपनी गर्लफ्रेंड आलिया को मनाने भी लगे थे। लेकिन आलिया भट्ट ने रणबीर की एक भी नहीं सुनी। रणबीर कपूर को आलिया भट्ट ऐसा शब्द भी इस्तमाल न करने के लिए वार्निंग भी देती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *