बड़ा खुलासा यदि Anand Mahindra एक बिजनेसमैन ना होते तो करते ये काम

महिंद्रा ग्रुप के प्रमुख के तौर पे जाने जाते आनंद महिंद्रा आज किसी पहचान के मोहताज नही हैं। भले ही आज वे एक सफल बिजनेसमैन है, पर हमेशा से ही वे यह काम नही करना चाहते थे। आप सोच रहें होंगे हम क्या बोल रहे है, पर इसके बारे में खुद आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीटर के जरिए बताया है, तो चलिए जानते है अगर आनंद महिंद्रा एक बिजनेसमैन ना होते तो क्या करते काम। ये भी पढ़े- Ajay Devgan कंधे बैठकर सबरीमाला गए, लोगों ने उड़ाया मजाक बोले…

आपको बता दें, हाल ही में ट्विटर पर जब एक फैन ने उनसे कॉलेज के दिनों के उनके ड्रीम के बारे में पूछ डाला, तो इस पर उन्होंने कुछ यूं लिख कर अपना जवाब दिया, ‘इसका जवाब देना आसान है. मैं एक फिल्ममेकर बनना चाहता था और मैंने कॉलेज में पढ़ाई भी इसी की थी. मेरी थीसिस वर्ष 1977 के कुंभ मेल बनाई गई एक फिल्म थी. लेकिन ये फोटो इंदौर के पास एक गांव में डॉक्यूमेंट्री फिल्म शूट करने के दौरान की है. कोई यहां इतना पुराना है कि बता सके कि मेरे हाथ में 16mm का कौन सा कैमरा है?’

आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह सवाल @eswarjpm नाम के यूजर ने उनसे पूछा था, और यह सवाल कुछ इस तरह था, ‘स्कूल या कॉलेज के दिनों में वो क्या बनना चाहते थे?’ यही नही इस सवाल के जवाब के साथ आनंद महिंद्रा ने अपने कॉलेज के दिनों की एक ब्लैक एंड वाइट फोटो भी शेयर की थी, जिसमे वे हाथ में एक कैमरा लिए दिखाईं दे रहे हैं।

आनंद महिंद्रा के कैमरा को लेकर पूछे गए सवाल पर यूजर सौरभ भट्टाचार्य ने कुछ यूं जवाब दिया, ‘आनंद महिंद्रा के हाथ में Bolex का हैंड वाउंड कैमरा है. सौरभ ने इस कैमरा से अपनी साइलेंट फिल्म का पहला राउंड शूट करने की जानकारी भी दी है’। वहीं आशुतोष देशमुख नाम के यूजर ने यह तक बता दिया की यह तस्वीर दही गांव की हैं।

वहीं इसके अलावा, जब उनसे @srewats नाम के यूजर ने पूछा कि, क्या इसे मीरा नायर ने क्लिक किया है? इस पर उन्होंने कुछ यूं जवाब दिया, ‘नहीं, लेकिन वह मेरे ही कॉलेज के फिल्म डिपार्टमेंट में मुझसे एक साल जूनियर थी. और जब मैंने फिल्मों को पीछे छोड़कर बिजनेस ज्वॉइन किया तो वह हमेशा चिढ़ाया करती थी कि मैं कंपनी के लिए बिक गया’।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *