Anupama Spoiler Alert! शो में आएगा मालविका नाम का तूफान, टूट जाएगा अनुपमा का दिल.

13 जुलाई 2020 को टीवी जगत में शुरू होने वाला सीरियल अनुपमा आज दर्शकों के बीच काफी मशहूर हो चुका हैं। यह इसकी टीआरपी रेट को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है, जो अधिकतर समय अव्वल रहा हैं। इस सीरियल की अब तक इतनी लोकप्रियता बढ़ गई है की लोग इस से जुड़ी हर चीजों को जानने के लिए उत्सुक नजर आते है, यही नही लोगो की इस सीरियल के हर ट्विस्ट पर नजर भी रहती हैं।

अभी कुछ दिन पहले इस सीरियल का एक Spoiler Alert! आया है जिसने दर्शकों के बीच हंगामा मचा दिया है, वही इसे जानकर इस सीरियल के फैंस काफी हैरान दिख रहे है, तो चलिए जाने आखिर क्या है यह Spoiler Alert।

जैसा कि हम जानते है अभी हाल ही में इस सीरियल में अनुपमा के कॉलेज दोस्त के रूप में अनुज कपाड़िया की एंट्री हुई थी, जिसके बाद से इस सिरियल में एक नया मोड़ आ गया हैं। वही अनुज और अनुपमा की केमेस्ट्री दर्शकों द्वारा भी काफी पसंद की जा रही थी, यही नही, अनुज के अपने दिल की बात अनुपमा से कहने पर सीरियल में शादी की बातें भी होने लगी थी।

पर सीरियल के इतने अच्छे मोड़ पर एक नए Spoiler Alert! ने आ कर पुरे सीरियल का रुख मोड़ दिया हैं। सुनने को मिल रहा है की आने वाले एपिसोड में अनुपमा सीरियल में मालविका नाम के तूफान की एंट्री होने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस तूफान के ट्विस्ट से फैंस और अनुपमा दोनों ही डरे हुए हैं।

आपको बता दें, सीरियल में अनुपमा अनुज को अपने दिल की बात कहने ही वाली है, पर यह अनुपमा की लाइफ है और इसमें सबकुछ आसानी से हो जाए यह तो संभव नहीं हैं। इसलिए दर्शकों का कहना है इस मालविका नाम के तूफान के कारण काफी कुछ बदलाव आ सकता है! अब यह बातचीत किसके साथ हो रही है यह देखने के लिए आपको आने वाले एपिसोड का इंतजार करना होगा।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *