ब्लैक ब्रा में दिखी संजीदा शेख, दर्शकों ने कहा यही है आमिर अली से तलाक की वजह

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस संजीदा शेख का एक वीडियो अभी पूरी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो कोई नॉर्मल वीडियो नहीं है इस वीडियो में संजीदा शेख काफी सेक्सी अवतार में नजर आ रही है, जिसे देखकर दर्शक लगातार शेयर और कमेंट कर दे जा रहे हैं। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

दरअसल, संजीदा शेख की शादी टीवी एक्टर आमिर अली के साथ हुई थी लेकिन हाल ही में उनके तलाक के बाद से संजीदा शेख का मिजाज़ कुछ अलग ही नजर आता है, वे अब दशक के सामने कुछ ऐसे नजर आती हैं जैसे वह पहले कभी न आयी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

इस वायरल वीडियो में जो दर्शकों का ध्यान सबसे ज्यादा खींच रहा है वह और कुछ नही संजीदा शेख का लुक है जिसमें उन्होंने एक ब्लैक ब्रा और बेलबॉटम पहन रक्खा हैं। अपनी तलाक की खबर से संजीदा शेख और आमिर अली तो सुर्खियों में बने हुए थे और तलाक के बाद इस वीडियो से संजीदा शेख पूरी सुर्खियों में छा गई है। इस वीडियो में वे साउथ के एक गाने पर नाचते हुए दिखाई पड़ी जिसमें उन्होंने यह ब्लैक ब्रा और बेल बॉटम पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjeeda Shaikh (@iamsanjeeda)

सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बनने का कारण सिर्फ उनका यह लुक नहीं बल्कि उनके दिए हुए पोज़ भी हैं जो उन्होंने इस पोस्ट में दिए हैं जिसेको देखकर दर्शक कई तरह के कमेंट पास कर रहे हैं और उनके इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं। दशक उनके इस लुक को उनके तलाक से जोड़ कर बात कर रहे हैं और कई तरह के कमेंट पास कर रहे हैं। संजीदा शेख के इस वीडियो पर एक लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और इस वीडियो में वे एक साउथ के गाने पर डांस कर रही हैं जो गाना अभी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जोकि फिल्म ‘पुष्पा’ का ‘O Antava’ गाना है।

About dp

Check Also

बेहद टाइट कपड़ों में दिखाई दी Malaika Arora, जिम जाते हुए हुई कैमरे में कैद, लाजवाब लुक का वीडियो हुआ वायरल…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लोग हमेशा ही अपने फैशन सेंस के लिए काफी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *