महाकाल के बाद Sara Ali Khan ने अब इंदौर के मशहूर खजराना गणेश मंदिर के किये दर्शन

सभी जानते हैं शहर वालों का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन चुकी है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। उनकी माता पिता यानी सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं।सारा अली खान को यात्रा करना पसंद है और जब भी वह शूटिंग के लिए मुंबई से बाहर होती हैं तो वह स्थानीय प्रसिद्ध गंतव्य की यात्रा करना और अपने भीतर के यात्री को चैनलाइज करना सुनिश्चित करती हैं। ये भी पढ़े- Mukesh Ambani और Nita Ambani की सैलरी जानकर रह जायेंगे दंग

सारा हाल ही में विक्की कौशल के साथ इंदौर में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और वह मध्य प्रदेश में घूम रही हैं और कुछ प्रसिद्ध मंदिरों में अपनी यात्रा को चिह्नित कर रही हैं।

हां, आपने उसे सही पढ़ा है। हमने अक्सर सारा को अपनी बीएफएफ जान्हवी कपूर के साथ पवित्र तीर्थस्थलों की यात्रा करते देखा है, लेकिन इस बार उनकी यात्रा दोस्त कोई और नहीं बल्कि उनकी मां अमृता सिंह हैं।

मां और बेटी की जोड़ी ने मध्य प्रदेश के खजराना गणेश मंदिर में दर्शन किए और अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन मंदिरों में दर्शन के लिए दोनों ने साधारण कुर्तियां पहन रखी हैं। सारा और अमृता दोनों ही बहुत सुंदर लग रही हैं और हम उनकी सभी तस्वीरों में सारा की चमक से बाहर नहीं निकल सकते।

सारा एक साधारण कुर्ती पहने हुए हैं और तस्वीरों में अपनी ताजा त्वचा दिखा रही हैं। हाल ही में दोनों ने ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर का भी दौरा किया था, सारा ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों का एक गुच्छा साझा किया था और उन्होंने इसे कैप्शन दिया था, “माँ और महाकाल”

अपने खजराना गणेश मंदिर की यात्रा से तस्वीर साझा करते हुए सारा ने लिखा, ‘जय भोलेनाथ’ जैसा कि वह एक तस्वीर के लिए तैयार है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ अतरंगी रे में नजर आई थीं। फिल्म में सारा की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। उन्होंने अपने गानों चाका चक की थाप पर पूरे देश को नचाया जो व्यापक रूप से लोकप्रिय हुआ।

खैर, सारा पेशेवर रूप से वास्तव में अच्छा कर रही हैं क्योंकि उन्होंने अपनी पिछली रिलीज़ के साथ एक छाप छोड़ी है। खैर, वह कौशल के साथ अपनी अगली फिल्म की भी शूटिंग कर रही हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *