अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना पर फिर छिड़ा बवाल, बीजेपी कार्यकर्ता ने शौचालय में लगाई जिन्ना की तस्वीर

यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जिन्ना का जिन्न फिर सामने आया है. अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्र संघ हॉल में जिन्ना की तस्वीर के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने शौचालय में जिन्ना की तस्वीर लगा दी. चुनाव में चर्चा किसानों, बेरोजगारों और महिलाओं से जुड़े मुद्दों पर होनी चाहिए, लेकिन ये मुद्दे मुद्दों की सूची में बहुत पीछे रह जाते हैं और मंथन और चर्चा के केंद्र में रहते हैं. अलीगढ़ में इस बार भी जिन्ना को लेकर बवाल हो गया है. दरअसल बीजेपी कार्यकर्ता ने अलीगढ़ के गांधी पार्क इलाके में बने शौचालय में जिन्ना की तस्वीर चिपका दी थी.

छात्र संघ हॉल में जिन्ना की तस्वीर हटाने की मांग

यह तस्वीर बीजेपी के मंडल प्रवक्ता शिवांग तिवारी ने डाली है. उनका कहना है कि जब तक अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (एएमयू) के छात्र संघ हॉल में जिन्ना की तस्वीर नहीं हटाई जाती तब तक बीजेपी कार्यकर्ता इसी तरह जिन्ना की तस्वीर का विरोध करते रहेंगे.

इससे पहले भाजपा मंडल प्रवक्ता के नेतृत्व में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र संघ हॉल में जिन्ना की तस्वीर के खिलाफ विरोध प्रद र्शन किया गया था. बाद में मंडल प्रवक्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गांधी पार्क इलाके में बने यूरिनल में जिन्ना की तस्वीर लगा दी.

कुछ तस्वीरें शौचालय की दीवारों पर चिपका दी गई थीं। भाजपा कार्यकर्ताओं की मांग है कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के छात्र संघ हॉल में जिन्ना की तस्वीर जल्द से जल्द हटा दी जाए। जिन्ना की तस्वीर को लेकर विरोध शांतिपूर्ण तरीके से जारी रहेगा।

जारी रहेगा भाजपा कार्यकर्ताओं का विरोध

छात्रा ने कहा है कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट हॉल की जगह शौचालय में जिन्ना की तस्वीर लगाई जाए, क्योंकि जिन्ना ने भारत को टु कड़े-टु कड़े कर दिया था. जिसकी वजह से जिन्ना खल नायक हैं। इसलिए शौचालय में एएमयू छात्र संघ हॉल की जगह जिन्ना की तस्वीर होनी चाहिए।

इसके साथ ही मांग है कि एएमयू छात्र संघ हॉल के अंदर से जिन्ना की तस्वीर जल्द से जल्द हटाई जाए। अगर एएमयू से जिन्ना की तस्वीर नहीं हटाई गई तो इसी तरह बीजेपी कार्यकर्ताओं का शांतिपूर्ण विरोध और जिन्ना की तस्वीर पर आ क्रोश जारी रहेगा.

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *