आंसू नही रोक पाई थी Sunny Leone, बताया ऐसा सच, इसकी वजह जान आप भी हो जाएंगे हैरान

आज सनी लियोनी का नाम उन अभिनेत्रियों में गिनाया जाता है, जो कभी किसी बात को लेकर हिचकिचाती नही है, इसके अलावा, वे एक ऐसी अभिनेत्री है जो किसी भी सवाल का जवाब अपने बेबाक अंदाज से दे कर कभी भी किसी को भी चौका सकती हैं। इसका उदाहरण आप इनके एक चैट शो को देख कर लगा सकते हैं। हलांकी उस चैट शो में ऐसा भी कुछ हुआ था, जिससे उन्हे काफी दुख पहुंचा था। यहीं नही, चलते शो में वे अपने आंसुओं को रोक भी नहीं पाई थी, तो चलिए जानते है इससे रिलेटेड पुरी बात।

हम बात कर रहे है, अरबाज खान के चैट शो पिंच बाय के बारे में, जो साल 2019 में दिखाया जाता था। वहीं इसी शो के एक एपिसोड में, सनी लियोनी को बतौर गेस्ट बुलाया गया था।

आपको बता दें, इस एपिसोड में अरबाज खान ने सनी के जीवन के हर पहलू पर बात की थी। यहीं नही इस दौरान उनके पुराने पोस्ट भी दिखाए गए थे जिसमें अभिनेत्री ने प्रभाकर नाम के किसी व्यक्ति के इलाज के लिए मदद मांग रही थी, वही इस पोस्ट के बाद सनी को काफी आलोचना का सामना भी करना पड़ा था।

आपको बता दें, इस पोस्ट पे बात करने के दौरान ही वे भावुक हो गयी थी, और अपने आंसू रोक नहीं पाई थी। आप सोच रहे होंगे यह शख्स कौन है, तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रभाकर उनका मुंह बोला भाई था। यहीं नही, उनकी बेटी मिशा प्रभाकर को मामा कह कर बुलाती थी। इस चैट शो में उन्होंने बताया कि प्रभाकर को किडनी संबंधित समस्या थी और इसी के इलाज के लिए वो लोगों से मदद मांग रही थी, पर वे उसे बचा नहीं पाए थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *