इस दिन होने वाला है बिग बॉस के 15वे सीजन का फिनाले, पढ़ें पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि बिग बॉस छोटे पर्दे का मशहूर रियलिटी शो है. इस शो की अहमियत तब और बढ़ जाती है जब इसके होस्ट के रूप में सलमान खान का नाम सामने आता है. सभी जानते हैं कि सलमान खान एक लंबे समय से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. बिग बॉस का शो हमेशा से सुर्खियों में बना रहता है.

गौरतलब है कि इन दिनों कलर्स टीवी पर मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस का 15वा सीजन टेलीकास्ट हो रहा है. धीरे-धीरे यह शो अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है. बता दें कि इस शो के प्रतिभागी अपने बयान एवं हरकतों से शुरुआत से ही इस शो को सुर्खियों में बनाए हुए हैं. हम आपको बता दें कि यह शो कितना भी विवादों से घिरा रहा लेकिन फिर भी टीआरपी के मामले में काफी नीचे रहा है.

हम आपको बताते चलें कि शो के मेकर्स ने इसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए जी तोड़ मेहनत की है. बता दें कि उन्होंने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री तक कराई लेकिन इस शो की टीआरपी पर कुछ खासा प्रभाव नहीं पड़ा. हम आपको बता दें कि इस शो का फिनाले बेहद ही नजदीक है ऐसे में शो के मेकर्स का यही प्लान है कि कैसे इस शो की टीआरपी को बढ़ाया जाए. इसी क्रम में शो के फिनाले की डेट को 2 हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है.

रिपोर्ट की मानें तो बिग बॉस का फिनाले इसी सप्ताह होने वाला था लेकिन शो के निर्माताओं ने इसकी फिनाले की डेट 2 सप्ताह आगे बढ़ा दी है. अब जो नई डेट सामने आ रही है वह है 30 जनवरी. ऐसा बताया जा रहा है कि शो के प्रतिभागियों को अब कुछ अलग तरह के टास्क दिए जाएंगे वहीं कुछ शॉकिंग इविक्शन भी शो से हो सकते हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इससे सो के टीआरपी में कुछ परिवर्तन मिलता है.

हम आपको बताते चलें कि शो के वर्तमान गतिविधियों को देखते हुए ऐसा पक्का हो गया है कि टॉप 5 फाइनलिस्ट में प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा जरूर शामिल होंगे. अब यह देखना दिलचस्प है कि बाकी 3 प्रतिभागी कौन होते हैं. शो के विनर का खुलासा आने वाले 30 जनवरी को होने की पूर्ण संभावना है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *