फिल्म RRR के ट्रेलर लॉन्च के दौरान आलिया को होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्या थी वजह

बॉलीवुड जगत की फेमस अभिनेत्री आलिया भट्ट जो बॉलीवुड को एक से एक हिट फिल्में दे चुकी हैं, उन्हें अक्सर अपने किसी हरकत को लेकर शर्मिंदा होना पड़ता है और उनके पुराने इंटरव्यू पर नजर डालें तो कहीं ना कहीं उनको अपने सिक्स सेंस के वजह से ही शर्मिंदा होना पड़ता है. लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा और वह वजह है उनके नाम से जुड़ा एक नाम, जिसे हम रणवीर कपूर के नाम से जानते हैं.

बता दें कि किसी भी कार्यक्रम में आलिया भट्ट से घुमा फिरा कर कुछ ऐसा पूछ लिया जाता है जिसमें रणबीर कपूर का नाम शामिल हो और आलिया या तो उस सवाल का जवाब झट से दे देती हैं यह शर्म से लाल हो जाती हैं. फिल्म RRR के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार ने लिया से पूछा कि आप की फिल्में भी 3 R है, और आपके जीवन में भी R काफी स्पेशल है, क्या यह लकी भी है?

बता दें कि इस सवाल को सुनकर आलिया शर्म से लाल हो गई और बाद में उन्होंने कहा कि लेटर आर उनके लिए बेहद स्पेशल है और लेटर ए भी उनके लिए काफी खास है. मालूम हो कि आलिया भट्ट के कैरियर में यह पहली दक्षिण भारतीय फिल्म है जिसमें आलिया अजय देवगन के साथ नजर आ रही हैं और ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी आलिया भट्ट अजय देवगन के साथ दिखी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार रामचरण भी नजर आ रहे थे. अजय और आलिया दोनों साउथ इंडियन मूवी में डेब्यू करने को तैयार हैं और उनकी फिल्म की ट्रेलर लॉन्च भी हो चुकी है जिसे दर्शक खूब प्यार कर रहे हैं और उम्मीद की जा रही है या हाई बजट फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट साबित होगी.

बता दें कि आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों में शामिल है गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ब्रह्मास्त्र जैसी फेमस फिल्में जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है. मालूम हो कि आलिया भट्ट महेश भट्ट और सोनी राजदान की पुत्री हैं और करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में पदार्पण किया था.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *