बॉलीवुड की ये बिंदास हसीना बिना शादी किए गैर मर्दों के बच्चो की मां बन गई, सच्चाई पता चलते ही….

जैसा की हम सभी जानते है समाज के कुछ वर्गों द्वारा गर्भावस्था की घोषणाओं को अलग तरह से देखा जाता है, खासकर भारत में, जब एक महिला अविवाहित होती है तब उसके लिए तमाम परेशानियां सामने आ जाती हैं।

आपको बता दिया जाए कि नेहा धूपिया और कल्कि कोचलिन से लेकर सारिका तक, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस सामाजिक रूढ़िवादिता की बाधाओ को पीछे छोड़कर और अपनी शर्तों पर खुशी-खुशी अपना जीवन व्यतीत करती नज़र आई है।

जैसा कि आप सभी जानते हमारे समाज के कुछ कायदे कानून होते हैं जिसे का भी पालन करना पड़ता है। लेकिन कुछ ऐसे ही कायदे कानून को तोड़कर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने इतिहास रचा है। सब समाज की झूठी नियमों और रूढ़िवादिता को पीछे छोड़ कर अपने जीवन की नई शुरुआत कर सब सभी के लिए प्रेरणा बनती नजर आई है। आईये आपको आज कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे।

सारिका

अभिनेत्री सारिका का भी कमल हसन के साथ अफेयर था, जबकि उन्होंने अपनी पहली पत्नी से शादी की थी। उनकी पहली बेटी श्रुति हसन का जन्म हुआ था जब वे लिव-इन रिलेशनशिप में रहते थे। और दूसरी बेटी अक्षरा जिसका जन्म शादी के बंधन में बंधने के बाद हुआ था

कोंकणा सेन

आपको बता दिया जाए किसितंबर 2010 में दोनों ने एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधने से पहले कोंकणा अभिनेता रणवीर शौरी को काफी समय से डेट करती नज़र आ रही थी। मार्च 2011 में अपने पहले बच्चे, एक बेटे को जन्म दिया था। 2020 में उनका तलाक लेकर अलग हो गए थे। लेकिन कहा जाता है कि कोंकणा सेन शादी से पहले से ही गर्भवती थी।

सेलिना जेटली

सेलिना जेटली ने जुलाई 2011 में अपने ऑस्ट्रेलियाई प्रेमी पीटर हाग से शादी की और मार्च 2011 में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। हालांकि उन्होंने शादी से पहले अपनी गर्भावस्था के बारे में रिपोर्टों का खंडन किया, लेकिन लोगों ने उन पर विश्वास नहीं किया।

अमृता अरोड़ा

यह सभी के लिए एक झटके के रूप में आया क्योंकि उसके तत्कालीन प्रेमी शकील लदाक के साथ उसके संबंधों के बारे में कोई नहीं जानता था।

मार्च 2009 में उन्होंने शादी कर ली। इसके तुरंत बाद, उनकी गर्भावस्था के बारे में खबरें सामने आने लगीं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *