शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने दोस्तों के संग की पार्टी, बोल्ड तस्वीरें सोशल मिडिया पर जमकर हुई वायरल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपने दोस्तों के साथ हाल ही में जमकर पार्टी की है। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती नज़र आ रही हैं। स्टार किड सुहाना खान की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक होकर धूम मचाती नज़र आ रही हैं। इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते देख सकते है। आपको जानकारी दे दिया जाए अभिनेता शाहरुख खान की बेटी अमेरिका में अपनी आगे की पढ़ाई कर रही थी।

फोटो में सुहाना खान ने ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी दिखाई दे रही हैं

एक फोटो में सुहाना खान ने ब्लैक रंग की बोल्ड ड्रेस में नज़र आ रही हैं। इसमें उनके दोस्त भी साफ साफ दिखाई दे रहे हैं। जिनके साथ वह पार्टी करती दिखाई दे रही हैं। वहीं एक दूसरे तस्वीर में शाहरुख की बेटी सुहाना खान अपनी दोस्त का हाथ पकड़कर कॉरिडोर में चलती दिखाई दे रही हैं। सुहाना खान ने कैपशन करते हुए लिखा है कि , ‘वे आप लोगों को बहुत ज्यादा मिस करती है। यह पता नहीं चल पाया है कि यह तस्वीरें कब ली गई है।

सुहाना खान न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में कर रही थी पढ़ाई

आपको बता दिया जाए कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान न्यू यॉर्क यूनिवर्सिटी में आगे की पढ़ाई कर रही हैं। पिछली बार उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि वह वापस पढ़ने के लिए जा रही हैं। उन्होंने एक फोटो भी साझा किया था जो जमकर वायरल होती दिखाई दे रही हैं।

और कैपशन करते हुए लिखा था, ‘कोई बात नहीं, आप न्यू यॉर्क छोड़कर वापिस जा रहे हैं, तो भी आप न्यू यॉर्क के ही रहेंगे। इसके साथ उन्होंने दिल टूटने की इमोजी भी साझा किया था। वहीं उनके दोस्तों ने भी उन्हें जमकर शुभकामनाएं देते दिखे।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया से भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से थी दूर

आपको बता दिया जाए कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपने भाई आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से दूरी बना ली थी। इसके पीछे का कारण यह था कि आर्यन खान को ड्र ग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया था।

उनपर एक क्रूज में चल रही ड्र ग्स पार्टी में उन्हें भाग लेने का आ रोप में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उन्हें 1 महीने तक जेल में बंद करके रखा गया था। उन्हें 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी जिसके बाद वे जेल से बाहर आये थे।

सुहाना खान ने अभी तक इस पर अपना कोई रेक्शन नहीं दिया है। हालांकि उन्होंने ऋतिक रोशन की एक पोस्ट को फॉरवर्ड ज़रूर करती नज़र आई थी। जिसमें उन्होंने आर्यन खान के तरफ बोलते देखा गया था। सुहाना ने एक ब्लैक एंड वाइट फोटो भी साझा किया है। इसमें शाह रुख खान और आर्यन खान दिखाई दे रहे हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *