भागलपुर: सुप्रिडेंट नाहिदा नसरीन का कैंपस के अंदर बुर्का पहनने के फरमान…

अफगानिस्तान में तालिबान की सरकार बन चुकी है और तालिबान के जिस प्रकार के नियम थे वह कुछ नियम अब भारत के अंदर देखने को मिल रहे हैं क्या यह बिल्कुल सही है? दरअसल खबर तो कुछ इस प्रकार की ही हैं बिहार के भागलपुर जिले के सरकारी अल्प संख्यक गर्ल्स हॉस्टल में शनिवार को जमकर बवाल देखने को मिला है क्योंकि यहां पर रहने वाली मुस्लिम समुदाय की छात्राओं ने शनिवार की दोपहर को हॉस्टल सुप्रिडेंट नाहिदा नसरीन के कैंपस के अंदर बुर्का पहनने के फरमान को लेकर नाराजगी जताई है!

ऐसे में लड़कियों का आ रोप है कि सुप्रिडेंट उनके ऊपर तालिबानी कानून ठोक रही हैं उन्होंने कहा कि जिस तरीके से कैंपस में उनकी व्यक्तिगत आजादी के ऊपर सवाल उठाया जा रहा है उससे वह तंग आ चुकी है और उन्हें बुर्का पहनने के लिए सुप्रिडेंट के द्वारा प्रता ड़ित किया जा रहा है!

वही पहले भी उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार के बिहार कल्याण विभाग को ईमेल कर इस समस्या के बारे में बताया था वह सड़कों पर उतर कर अपनी नाराजगी जताना चाहती थी लेकिन सुप्रिडेंट ने हॉस्टल का गेट नहीं खोला था! बता दें कि यह हॉस्टल भागलपुर के बीचो बीच BN कॉलेज के पास स्थित है!

अब ऐसा लगता है कि लड़कियों और नाहिदा नसरीन के बीच यह ससुराल लंबे समय से चल रहा था क्योंकि दरक्शा अनवर नाम की एक छात्रा ने बताया है कि जब भी लड़कियां PENT पहनती है तो सुप्रिडेंट छात्राओं को गा ली देती है! इसके साथ ही छात्रा ने आ रोप लगाया है कि वह उनके माता-पिता को गलत जानकारी देती है कि वह लड़कों से बात करती है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *