जानिए TV के फेमस शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की स्टारकास्ट एक एपिसोड के लिए लेती है बेहद मोटी फीस, जानें कोन कितनी फीस…

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Show Cast Fees: आपको बता दिया जाए कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा इस महीने 3000 एपिसोड पूरे करने वाला और लोगों का सबसे पसंदीदा शो हैं। शो की लोकप्रियता के बारे हम यही से पता लगा सकते है कि हर कोई उस कास्ट मेंबर्स को उनके ऑन-स्क्रीन नाम से ही फेम हासिल कर चुके हैं।

जेठालाल, तारक मेहता, और शो के हर अभिनेता ने शो को 12 साल से अधिक जीवित रखने के लिए एक अद्भुत काम किया है, इसका श्रेय शो के लेखकों और निर्देशकों को भी दिया जाना चाहिए।

यहां तक ​​कि लॉकडाउन के दौरान शो के दोबारा चलने की संख्या भी ज्यादा रही। दर्शकों का भी। यह शो कितना शानदार है, यह देखकर किसी को भी आश्चर्य होना चाहिए कि कलाकार प्रति एपिसोड कितना कमाते हैं?

जेठालाल

जैसा की हम सभी जानते है टीवी जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाले दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल शो की रीढ़ भी माने जाते है और दया बेन के शो छोड़ने के बाद उन्होंने शो को जिंदा रखने के लिए अपना कमाल का अभिनय प्रदर्शन दिखाया है। आपको बता दिया जाए कि अभिनेता को प्रति एपिसोड लगभग 1.5 लाख चार्ज किया करते हैं।

तारक मेहता

जैसा की हम सभी जानते है वास्तविक जीवन के कवि और अभिनेता, शैलेश लोढ़ा, जो तारक मेहता की भूमिका निभाते नज़र आते हैं और उनके सबसे अच्छे दोस्त की फायर ब्रिगेड भी हर एक एपिसोड के लिए तकरीबन 1 लाख कमाते हैं।

चंपक लाल

ऑन स्क्रीन पिता-पुत्र की जोड़ी बेहद कमाल की जोड़ी बेहद नज़र आती हैं। जेठालाल के पिता की भूमिका निभाने वाले चंपक लाल वास्तव में जेठालाल से उम्र में काफी छोटे नज़र आते हैं। कम ही लोग जानते हैं कि चंपक चाचा का वास्तविक नाम अमित भट्ट है, अमित भी शो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और प्रति एपिसोड लगभग ₹70-₹80 हजार कमाते हैं।

आत्माराम तुकाराम भिड़े

गोकुलधाम सोसाइटी के एकमेव सचिव मंदार चंदवाडका प्रति एपिसोड ₹80 हजार चार्ज करते हैं।

बबिजता जी

यह किरदार मुनमुन दत्ता ने निभाया है, वह शुरू से ही इस शो के साथ रही हैं और रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रति एपिसोड करीब 60 हजार रुपये कमाती हैं।

अंजलि मेहता

शो में अंजलि मेहता की भूमिका निभाने वाली नेहा मेहता प्रति एपिसोड लगभग 35 हजार रुपये चार्ज करती थीं। मेकर्स ने नेहा मेहता को रिप्लेस कर दूसरी एक्ट्रेस को लाया है।

अय्यर

जैसा की हम सभी जानते है शो में साउथ इंडियन का किरदार निभान वाले अय्यर को वैज्ञानिक के तौर पर बेहद महान कलाकार के रूप में नज़र आते हैं। इस शो के लिए तनुज महाशाब्दे प्रति एपिसोड के लिए तकरीबन 65-80 हजार फीस चार्ज करते हैं।

माधवी

आपको बता दें इस शो में सोनालिका ऊर्फ माधवी आत्माराम की पत्नी का किरदार निभाने वाली लोगों के दिलों में अपने लिए बिल्कुल अलग जगह बनाने में कामयाब रही है। उनके अचार-पापड़ की चर्चा शो में खूब होती नज़र आती हैं। आपको बता दिया जाए कि उनकी सैलरी एक दिन की करीब 30 से 50 हजार रुपए मानी जाती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *