जब Rohit Sharma की पत्नी Ritika Sajdeh को डेट करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, मुंह छुपाना पर हुए मजबूर….

क्रिकेट के मैदान पर रन बनाने के अलावा विराट अपनी निजी जिंदगी के लिए भी काफी लोकप्रिय हैं। विराट ने 2018 में इटली में अपनी प्रेमिका, अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी की और तब से दोनों एक साथ ही नज़र आते हैं। उन्हें अक्सर वेकेशन में एक साथ स्पॉट किया जाता है। अनुष्का अपने पति विराट कोहली के साथ समय बिताने के लिए अपनी फिल्मों से ब्रेक भी लेती हैं।

2019 विश्व कप में जब भारतीय क्रिकेट टीम सेमीफाइनल से बाहर हो गई थी, तब विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच संघर्ष की खबरें आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स में तनाव को लेकर कई तरह के दावे किए गए। कहा जाता था कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद थे।

फिर दोनों के बीच सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी को सातवें नंबर पर भेजने का समझौता नहीं हुआ। कहा जाता है कि रोहित इस फैसले के खिलाफ थे। विवाद की खबर सामने आने के बाद रोहित शर्मा की पत्नी ऋतिक सजदेह का नाम भी सुर्खियों में आया। फिर खबर आई कि छह साल पहले यानी साल 2013 में रितिका और विराट कोहली एक साथ मूवी डेट पर गए थे। कई लोगों ने रोहित और विराट के बीच मतभेदों के लिए रितिका को भी जिम्मेदार ठहराया था।

एशियन एज की खबर के मुताबिक, रितिका सजदेह साल 2013 में विराट कोहली के लिए काम करती थीं। उस साल जब विराट कोहली जिम्बाब्वे का दौरा कर भारत लौटे तो उन्हें मुंबई में एक अनजान लड़की के साथ देखा गया। वे लड़की के साथ मूवी डेट पर गए थे। इस दौरान फोटोग्राफर्स की नजर दोनों पर पड़ गई।

हालांकि कोहली इस दौरान रिलैक्स रहे और लगातार उनकी फोटो खींची। वहीं उनके साथ मौजूद लड़की फोटोग्राफर्स की मौजूदगी से असहज हो गई। उसने अपना चेहरा ढंकने की भी कोशिश की। पहले तो उसने खुद को हाथों से छिपाने की कोशिश की और फिर एक अखबार की मदद से अपना चेहरा छुपा लिया।

रितिका ने कोहली के साथ तीन साल काम किया

बाद में पता चला कि लड़की स्पोर्ट्स टैलेंट मैनेजर रितिका सजदेह थी। कोहली और रितिका की तस्वीर अंग्रेजी अखबार डीएनए में छपी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि विराट कोहली और रितिका की मुलाकात 2010 में इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान हुई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2013 तक कोहली के लिए काम किया। इसके तहत रितिका ने सिर्फ ब्रांड प्रमोशन और बाकी मैनेजमेंट से जुड़े काम देखे। रितिका और कोहली दोस्त बनकर साथ रहे। बाद में रितिका ने साल 2015 में रोहित शर्मा से शादी की। आपको जानकारी दे दे कि विराट कोहली ने 2018 में बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी रचाई।

2019 वर्ल्ड कप के बाद जब विवाद हुआ था, तब विराट कोहली और रोहित शर्मा में से किसी ने भी सार्वजनिक रूप से एक-दूसरे के खिलाफ कोई बयान नहीं दिया था। दोनों आज भी टीम इंडिया में साथ खेलते हैं और भारतीय बल्लेबाजी की शान बने रहते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *