जानिए क्यों Amitabh Bachchan को अपने बेटे Abhishek Bachchan पर होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए ऐसी क्या करतूत की बेटे ने….

जैसा कि हम सभी जानते हैं सभी बच्चे अपने बचपन में काफी शरारत किया करते हैं। फिर चाहे वह कोई आम इंसान हो या बॉलीवुड स्टार की बच्चे ही क्यों न हो। अक्सर के देखा जाता है कि फिल्म सितारे अपने बचपन के किस्से कहीं ना कहीं या फिर सोशल मीडिया पर साझा करते नजर आते हैं। इन्हीं में से एक किस्सा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) का भी सामने आया है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) में काफी शरारत किया करते थे और दूसरों को परेशान भी किया करते थे। आपको बता दिया जाए कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने द कपिल शर्मा शो के सेट पर अपने साथ साझा किया है जिसे सुनकर सभी लोग दंग रह जाते हैं।

उनकी इस हरकत की वजह से उनके पिता अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को भी शर्मिंदा होना पड़ता है। और इस वजह से माफी भी मांगनी पड़ती है।

आपको बता दिया जाए कि कपिल शर्मा शो के सेट पर अभिषेक बच्चन ने बताया था कि उनके बचपन की बात है जब उन्होंने अर्चना पूरन सिंह को एक पार्टी के दौरान उन्हें पुल में धक्का दे दिया था। तभी अभिषेक बच्चन काफी छोटे थे और अनेक उस चीज की समझ नहीं थी उन्हें पता नहीं क्या हो गया था और वे अर्चना पूरन सिंह को पुल में धक्का दे दिए थे।

इसके वजह से अमिताभ बच्चन और जया बच्चन सभी के सामने बेहद शर्मिंदा महसूस कर रहे थे। उन्होंने अभिषेक बच्चन की हरकत की वजह से अर्चना पूरन सिंह से माफी भी मांगी थी। अभिषेक बच्चन को इसकी वजह से काफी डांट भी सुननी पड़ी थी।

अर्चना पूरन सिंह ने इस मामले को लेकर खुलासा किया है कि उन्होंने उस समय मिनी स्कर्ट पहन रखी थी। अभिषेक बच्चन उस वक्त कहीं बाहर से घूम कर आए हुए थे और अभिषेक बच्चन ने अपने माता-पिता के सामने अर्चना पूरन सिंह को पूल में धक्का दे दिया था। जिसके बाद अभिषेक बच्चन को अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री जया बच्चन से काफी डांट सुनने को भी मिली थी। दोनों ने फिर अर्चना पूरन सिंह से भी अभिषेक बच्चन की हरकत की वजह से माफी मांगी थी।

वे दोनों काफी शर्मिंदा नजर आ रहे थे। अमिताभ बच्चन और जया बच्चन ने उन्हें कुर्ता भी पहनने के लिए बोला था। लेकिन अर्चना पुराण सिंह ने साफ साफ मना कर दिया था। क्योंकि उस वक्त वह एक पार्टी में मौजूद थी और उन्हें कोई कपड़े फिट नहीं आ रहे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *