वाणी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपलोड की बेहद ही बोल्ड तस्वीर, पढ़ें पूरी खबर

मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर आज लोगों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. हम सभी जानते हैं कि वानी कपूर अपनी बोल्डनेस के लिए काफी मशहूर है.

हम सभी जानते हैं कि वाणी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर इनके लाखों चाहने वाले हैं जो उनकी एक झलक पाने को बेकरार रहते हैं. इनके फैंस को हमेशा यह इंतजार रहता है कि कब वाणी बड़े पर्दे पर नजर आएंगी. इनके सोशल मीडिया फॉलोअर्स इनकी हर एक पोस्ट पर अपना खूब प्यार लुटाते हैं.

गौरतलब है कि अक्सर वाणी कैजुअल लुक में ही नजर आती है लेकिन वह अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करने से भी नहीं चूकती है. हम आपको बता दें कि इसी कड़ी में उन्होंने बीते मंगलवार को अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर की. हम बता दें कि इसमें वाणी हमेशा की तरह काफी कैजुअल लुक में नजर आ रही है.

https://www.instagram.com/p/CYoKFcTsvmv/

वाणी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने ब्लू रंग की जींस के साथ डार्क ग्रे कलर का टैंक टॉप पहना हुआ है. बता दें कि उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए वूल्लेन श्रग पहना हुआ है. हम बता दें कि उन्होंने एक शोल्डर डाउन किया हुआ है और उन्होंने हाथ में कॉपी पकड़ी हुई है. आपको बता दें कि इस लुक में वाणी इतनी बोल्ड लग रही है कि उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स का उनकी तस्वीर पर से नजर हटाना मुश्किल हो रहा है. फैंस उनकी इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं.

वानी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी में नजर आई थी. वह जल्द ही रणबीर कपूर और संजय दत्त के साथ शमशेरा में नजर आने वाली है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *