बॉलीवुड की इस 59 साल की एक्ट्रेस का 6 बच्चे के पिता Dharmendra से खुलमखुला चला था प्यार, जानें पूरी लव स्टोरी

80 के दशक की लोकप्रिय अभिनेत्रियों मे से एक अनीता राज भी थी। अनीता राज ने बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं के साथ काम किया है। पर धर्मेंद्र के साथ उनकी जोड़ी को ख़ूब पसंद किया गया।

अनीता राज का जन्म 13 अगस्त 1962 को मुंबई में हुआ।वो फिल्मों के साथ-साथ सीरियल्स की भी मशहूर अभिनेत्री हैं। अनीता राज ने सफ़लता की शुरुआत 1982 में बॉलीवुड में प्रेम गीत फिल्म से हुईं। फिल्म प्रेम गीत के रिलीज होते ही अनीता सभी जगहों पर छा गई।वो एक मशहूर सितारा बन गई।

अनीता राज की निजी ज़िंदगी में उनकी शादी साल 1986 में सुनील हिंगोरानी से हुईं थी। सुनील और अनीता का एक बेटा हुआ। उनके बेटा का नाम शिवम हिंगोरानी है। सुनील उस समय चर्चे मे थे, जब साल 2012 में उनके पति पर एक महिला ने छेड़ छाड़ और धम की देने का आ रोप लगाया था।

इतना ही नहीं सुनील पर उनकी सोसयटी वाले लोगों और पड़ोसियों ने फंड से एक करोड़ रुपये की हेराफेरी का भी आ रोप लगाया था, जिसके बाद सुनील हिंगोरानी गिरफ्तार गए। पर बाद में उन्हें जमानत मिल गई। अनीता राज का नाम बॉलीवुड में पहली फिल्म मे ही मशहूर हो गई थी। इसके बाद उन्होंने और भी कई फिल्मों में काम किया,जो कि हिट हुईं।

अनीता राज ने मिथुन और धर्मेंद्र जैसे मशहूर अभिनेता के साथ काम किया है। लेकिन उनकी जोड़ी धर्मेंद्र के साथ लोगो ने ज्यादा पसंद की।साथ में काम करने के समय दोनों मे प्यार हो गया।

धर्मेंद्र पहले से ही दो शादी कर चुके थे और उनके 6 बच्चे भी है, इसके बाद भी उन्होंने अनीता को अपना दिल दे बैठे। पर फिर धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और अभिनेत्री हेमा मालिनी के कारण यह रिश्ता ख़तम हो गया। कुछ समय पहले ही इस जोड़ी एक साथ इंडियन आइडल 12 के मंच पर नजर आए थे।

अनीता ने अब तक कई फिल्मों में काम कर चुकी है।उनकी कुछ फिल्मों का नाम थोड़ा लाइफ थोड़ा मेजिक ,चार दिन की चांदनी आदि है। अनीता राज की हाल ही के रिलीज हुई फिल्म चार दिन की चांदनी है। आपको जानकारी दे दिया जाए की अनिता राज बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी खूब नाम कमाया है। वह कई सीरियल में भी नज़र आ चुकी हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *