सैफ अली खान की बेटी जालीदार टॉप में दिखाई दिलकश अदाएं, कुछ इस तरह लगाया अपने ग्लैमर का तड़का

दोस्तों सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को कौन नहीं जानता है, हाल ही में सारा अली ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किए हैं जिसमें उन्होंने जालीदार टॉप पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही थी, दोस्तों अभी बता दे कि सारा की ड्रेसिंग सेंस बहुत ही जबरदस्त है जिसके चलते वह किसी भी ड्रेस में बहुत ही अच्छी लगती है.

जालीदार में करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में व्हाइट टॉप में फोटो शूट करवाया, और फोटो को उन्होंने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है, इस फोटो में सारा ने जो टॉप पहनी है वह टॉप है और उन्होंने साथ में उन्होंने नेट वाला स्कर्ट भी पहना था, जिसमें वह काफी सुंदर दिख रही थी.

दोस्तों आपको यह भी बता देगी इस फोटो को पोस्ट करने के साथ-साथ सारा अली ने एक कहानी भी शेयर की है जिसमें वह बहुत ही कम शब्दों में ज्यादा से ज्यादा अपनी बात रखने की कोशिश की है. साथ ही दोस्तों आपको यह भी बता दे कि जब उन्होंने इस फोटो को पोस्ट किया तब उनके फैन फॉलोइंग में इजाफा होने लगा और उनके फैंस ने बहुत से कमेंट किए और खूब फोटो को शेयर और पसंद किया. दोस्तो इससे इस बात का पता चलता है कि अब सारा अली खान बी फेमस एक्ट्रेस चुकी है और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब हो रही है.

फिल्मी कैरियर

हाल ही में बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान फिल्म अतरंगी रे मूवी रिलीज हुई है, इस फिल्म में सारा की अदाएं लोगों ने खूब पसंद किया है और उनके फिल्म को सपोर्ट भी किया है , इस फिल्म में सारा के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और साथी साथ साउथ के सुपरस्टार और रजनीकांत के दामाद धनुष भी नजर आए.

दोस्तों पूजा भी बता देगी सारा अली की अगली लुका छुपी 2 आ रही है, जिसका अभी इंदौर में शूटिंग चल रहा है, इस मूवी मे सारा अली के साथ विकी कौशल भी नजर आने वाले हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *