Bollywood की इन बहुओं के बोल्ड सीन सास-ससुर सेह नहीं पाए, घर में मच गया कोहराम

जैसा कि हम सभी जानते है आजकल की बॉलीवुड फिल्मों में रोमांस का तड़का देखना अब आम बात हो चुका है। आजकल हीरो-हीरोइन को हम सभी लोग ऑनस्क्रीन रोमेन्स करते हुए तो देखते ही है। आजकल की फिल्में ऐसी हो गई हैं कि परिवार के लोगों के साथ नहीं देख सकते है ऐसा प्रतीत होता है जैसे बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड और रोमांटिक सीन्स का जैसे ट्रेंड बन गया और लोगो भी इसे देखना बेहद पसंद करते हैं।

आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जिन्होंने शादी होने के बाद फिल्मों में बोल्ड सींस देकर सभी लोगों को हैरानी में डाल दिया है। लेकिन ऐसा करने से उनके सास-ससुर को यह बिल्कुल भी रास नहीं आया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के अभिनय और खूबसूरती के चर्चे तो देश विदेश में होते ही रहते हैं। बच्चन फैमिली की बहू ऐश्वर्या राय ने करण जौहर की फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में अपने से कम उम्र के अभिनेता रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक सीन शूट किया था। ऐसा भी कहा जाता है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का ऐसा करना बच्चन परिवार को बिल्कुल भी रास नहीं आया था जिसके वजह से सभी नाराज भी हुए थे।

करीना कपूर खान

सैफ अली खान से शादी रचाने के बाद अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी लाइफ में बेहद खुश नज़र आती हैं । हालांकि एक्ट्रेस ने ‘की एंड का’ में अर्जुन कपूर के साथ बेहद बोल्ड सिंस शूट करके हाहाकार मचा दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह बताया जाता हैं कि सैफ ने इन सीन्स से बिलकुल भी खुश नहीं थे। इस वजह से दोनों के बीच काफी लड़ाई भी हुई थी।

चित्रांगदा सिंह

आपको बात दिया जाए कि बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह को हिंदी सिनेमा के फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक चित्रांगदा सिंह का भी लिस्ट में शामिल हो चुका है। फिल्म “साहेब बीवी और गैंगस्टर 3” में अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कई बोल्ड सींस देकर लोगों को हैरान कर दिया था।

काजोल

जैसा की हम सभा जानते हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने अपनी दमदार अदाकारी के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रही थी। अभिनेत्री काजोल आमिर खान के साथ फिल्म “फना” में स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं और इस फिल्म में उन्होंने कई बोल्ड सिंस दिए थे। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल की इस हरकत की वजह से अजय देवगन गुस्सा हो गए थे।

सामंथा रुथ प्रभु

जैसा की हम सभी जानते हैं साउथ इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने भी ‘द फैमिली मैन 2’ में बोल्ड सीन्स देकर फैंस के बीच चर्चाओ का विषय बन चुकी थी। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु के सीन्स उनके एक्स-हस्बैंड नागा चैतन्य को बिलकुल रास नहीं आया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह भी बताया जाता है कि इसी वजह से दोनों के बीच तलाक हो गया।

नीतू सिंह

 

जैसा की हम सभी जानते हैं अभिनेत्री नीतू सिंह दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी रह चुकी हैं। शादी के बाद उन्होंने कुछ फिल्मों में अभिनय किया था। लेकिन उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर को यह बात बिल्कुल भी रास नहीं आया था। इस कारण से शादी रचाने के बाद अभिनेत्री नीतू सिंह ने फिल्मों से हमेशा हमेशा के लिए दूर हो गई थी।

विद्या बालन

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड इंडस्ट्री मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन ने भी फिल्मों में कई रोमांटिक सिन शूट कर चुकी हैं। परंतु जब वह सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी रचाई तो उसके बाद अभिनेत्री को पर्दे पर बोल्ड सीन्स नहीं दिया।

अनुष्का शर्मा

जैसा की हम सभी जानते हैं बॉलीवुड फ़िल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से शादी करने से पहले कई फिल्मों में हॉट सीन्स शूट कर चुकी हैं। हालांकि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अनुष्का का बोल्ड अंदाज देखने के बाद विराट कोहली बेहद गुस्सा होते दिखाई दिए। अभिनेत्री अनुष्का इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दे रही हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *