पहली पत्नी को 50 करोड दिए थे तलाक में Aamir Khan ने, जानिए आज क्या जिंदगी जी रही है रीना दत्ता….

जैसा की हम जानते हैं, स्टार खान में से एक आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी दूसरी पत्नी से भी अलग होने का फैसला ले लिया है। अभिनेता आमिर खान और किरण राव ने एक साझा बयान जारी करके इस बारे में लोगों को बताया है। जब आमिर खान और सलमान खान के बीच लगी थी कैटरीना कैफ को लेकर शर्त, जानें पूरी खबर

जब से दोनों की तलाक की खबरें सामने आई हैं,सोशल मीडिया पर आमिर खान का तलाक टॉप पर ट्रेंड करता नजर आ रहा हैं।ध्यान देने वाली बात है कि, किरण राव आमिर खान की दूसरी बीवी हैं,इससे पहले आमिर खान ने रीना दत्ता से शादी रचाई थी। दोनों ने 16 साल तक साथ में रहने के बाद, एक दूसरे को तलाक दे दिया था।

रीना को तलाक देने से पहले ही आमिर खान किरण राव से मिल चुके थे।दोनों का मिलन लगान फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। किरण राव लगान फिल्म की असिस्टेंट डायरेक्टर हुआ करती थीं। जबकि किरण राव भी फिल्म का हिस्सेदार थीं।

आपको बता दिया जाए कि लगान फिल्म में साथ काम करने के बाद बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान और किरण राव वक़्त के साथ एक दूसरे के करीब आते गए और फिर आमिर ने रीना दत्ता को तलाक  देकर किरण राव के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। तकरीबन डेढ़ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में रहने के बाद आमिर खान ने किरण राव के साथ शादी रचा ली थी।

बता दें कि, 16 साल तक किरण राव के साथ शादीशुदा जीवन में रहने के बाद आमिर खान ने और किरण राव ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था। किरण से तलाक के बाद अब सवाल यह उठाया जा रहा हैं कि, इस तलाक की आमिर खान कितनी कीमत चुकाएंगे। फिल्म इंडस्ट्री में कई महंगे तलाक सुर्खियों में आ चुके थे।

जिसमे सैफ अली खान और अमृता सिंह, ऋतिक रोशन और सुजैन खान, अरबाज खान और मलाइका अरोड़ सहित करिश्मा कपूर और संजय कपूर का तलाक भी महंगे तलाक में के लिस्ट में शामिल हो चुके थे।

रिपोर्ट के मुताबिक यह पता लगाया जाता है कि लगान फिल्म के दौरान ही आमिर खान ने किरण राव से शादी रचाने चाहते थे। रीना दत्ता के साथ आमिर खान का रिश्ता सही नहीं चल रहा था। आपको बता दिया जाए कि रीना से तलाक के लिए आमिर खान को लगभग 50 करोड़ रुपए की कीमत चुकानी पड़ी थी। आमिर खान ने बीते साल 2002 में रीना दत्ता को तलाक देने के बाद उन्हें 50 करोड़ रुपए की राशि उनके नाम कर दी थी। जिसे बॉलीवुड में उस समय सबसे महंगा तलाक माना गया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *