तारक मेहता की बबीता जी ने सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज से लगाई आग, पढ़ें पूरी खबर

छोटे पर्दे का मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करता रहा है. हम आपको बता दें कि यह शो छोटे पर्दे पर लगभग एक दशक से अधिक समय से लोगों के दिलों में छाया हुआ है. इस शो में आने वाले हर एक किरदार भी लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं. दर्शक शो के सभी किरदारों के ऊपर खूब प्यार लुटाते हैं. आज हम आपको इस लेख के जरिए शो के ही एक किरदार के बारे में बताने जा रहे हैं.

गौरतलब है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में बबीता जी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हम आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता के लाखों चाहने वाले हैं. अपने फैंस को निराश ना करते हुए वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने जीवन की हर अपडेट डालती रहती है. उनके हर पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटाते हैं.

हम आपको बता दें कि हाल ही में मुनमुन दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक वीडियो अपलोड किया है जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. उनके फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर खूब जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं.

https://www.instagram.com/reel/CYbd0rigcz6/

हम आपको बता दें कि इस वीडियो में मुनमुन दत्ता बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के लेटेस्ट सॉन्ग पनघट पर डांस करती हुई नजर आ रही है. हम आपको बता दें कि इस वीडियो में वह शॉर्ट ड्रेस पहन के जो अदाएं बिखेर रही है उससे उनके फैंस का अपने दिलों पर काबू कर पाना मुश्किल हो रहा है. हम आपको बता दें कि इस ड्रेस में वह बेहद ही हॉट और बोल्ड लग रही है.

गौरतलब है कि उनके इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि उक्त पिताजी खुद को कंट्रोल रोकना मुश्किल हो रहा है. वही एक दूसरे यूज़र ने वीडियो के कमेंट सेक्शन में लिखा कि मतलब बर्दाश्त नहीं हो रहा है. इसके अतिरिक्त भी अन्य कई यूजर्स ने कई बेहतरीन बेहतरीन कमेंट भी किए है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *