कॉमेडियन भारती सिंह हुई प्रेग्नेंट? करने वाली है साल 2022 में अपने बच्चे का स्वागत, कही ये बात

अपनी दमदार कॉमेडी के चलते लोगों को हंसाने वाली कॉमेडियन भारती सिंह अपनी जिंदगी के 1 नए फेज में जल्द ही आने वाली हैं! जी हां खबर आ रही है कि भारतीय सिंह प्रेग्नेंट है और वह अपने पति हर्ष के साथ अगले साल यानी कि 2022 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है वही आइए बताते हैं आपको इसके बारे में विस्तार से-

सबसे पहले तो आप यह जान ले कि भारतीय सिंह ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई हुई है वह कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक टीवी होस्ट भी है! उन्होंने काफी लंबे समय तक स्क्रीन राइडर और कॉमेडियन हर्ष को डेट करने के बाद साल 2017 में शादी रचाई! वही शादी के 4 साल बाद अब यह जोड़ी अपने जीवन के एक नई सफल को इंजॉय करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड लग रहे हैं!

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत करते हुए भारतीय सिंह और हर्ष के एक करीबी सूत्र ने मशहूर कॉमेडियन की प्रेगनेंसी का खुलासा किया है वहीं भारतीय सिंह अपनी प्रेगनेंसी के पहले चरण में है! हालांकि इसी के चलते उन्होंने अपने काम से भी ब्रेक ले लिया है ऐसे में सूत्रों का कहना है कि उनकी प्रेगनेंसी का बहुत ही शुरुआती चरण है भारती सिंह पहले से ही आराम पर है और उन्होंने अभी के लिए अपने कार्य प्रतिबद्धताओं को रोक लिया है वह ज्यादा बाहर नहीं निकलना चाहते हैं और उन्होंने अपनी प्रोफाइल को भी लो रखा है!

हालांकि जब भारतीय सिंह से इस खबर की पुष्टि करने के लिए मीडिया ने संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर की ना तो कोई पुष्टि की है और ना ही खंडन किया है वही कॉमेडियन ने कहा है कि मैं किसी भी बात से इंकार या पुष्टि नहीं करूंगी लेकिन जब सही समय आ जाएगा तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी ऐसी बातें कोई छिपा ही नहीं सकता है इसलिए जब मैं इसे प्रकट करना चाहती हूं तो मैं इसे सार्वजनिक रूप से कर दूंगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *