मुस्कान बेबी ने हिला दिया अपने जोरदार ठुमको से स्टेज, लैला बन लूट ली महफ़िल

एक समय था जब हरियाणा में सिर्फ सपना चौधरी का ही सिक्का चलता था, लेकिन अब समय आगे बढ़ गया है और सपना को टक्कर देने के लिए कई डांसर्स मैदान में उतर चुकी हैं. इन्हीं डांसर्स में से एक हैं मुस्कान बेबी, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुस्कान बेबी के चाहने वालों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

बेबी का जोरदार धमाका

हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी हमेशा अपने बैक ब्रेकिंग डांस से यूट्यूब पर तहलका मचाती रहती हैं. इस समय मुस्कान बेबी का (Muskan Baby Dance) का एक और गाना तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान बेबी ‘लैला मैं लैला मुस्कान बेबी’ गाने पर जमकर डांस करती नजर आ रही हैं. मुस्कान बेबी न सिर्फ अपने जबरदस्त डांस वीडियो से इंटरनेट पर धमाल मचा रही है, बल्कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर दे रही है.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में हरे रंग के सूट में मुस्कान बेबी का अंदाज बनाया जा रहा है. मुस्कान बेबी की स्टेजब्रेकिंग परफॉर्मेंस को नंबर 1 हरियाणवी नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। वायरल हो रहे वीडियो में मुस्कान कातिलाना हरकतों से भीड़ को अपना दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. मुस्कान के अंदाज पर आसपास के लोग भी खूब सीटी बजा रहे हैं.

मुस्कान के वीडियो पर देखे जाने की संख्या

इस गाने को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने ने लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. आपको बता दें कि मुस्कान बेबी अक्सर सपना चौधरी को अपने डांस से टक्कर देती हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *