जब रीना रॉय से शत्रुघ्न ने कहा था वह कर रहे हैं दूसरी लड़की से शादी, तो अभिनेत्री ने उठा लिया था यह कदम

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कई सारे ऐसे सितारे हैं जिन्होंने फिल्मी दुनिया को अलविदा कहने के बाद राजनीति में कदम रखा है और कुछ ऐसे भी हैं जो फिल्मों के साथ-साथ राजनीति में अपना दमखम दिखा रहे हैं! आज हम एक ऐसे ही अभिनेता से आप को मिलाने जा रहे हैं और उनके बारे में कुछ अहम बातें बताने वाले हैं और यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि शत्रुघ्न सिन्हा है जो कि आज राजनीति की दुनिया में भी अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं!

ऐसे में फिल्मी कैरियर की बात की जाए तो अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान एक से बढ़कर एक बॉलीवुड की हिट फिल्मों में काम किया है और इस बीच कई मशहूर अभिनेत्रियों के साथ भी इनका नाम जुड़ चुका है वही शत्रुघ्न सिन्हा वैसे उनके बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं लेकिन एक बार ऐसा भी कुछ हो गया था कि उनकी को-एक्ट्रेस ने उनको ही धम की दे दी थी!

दरअसल यहां आपको क्लियर कर दें कि यह अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रीना राय थी जिनके साथ उनके अफेयर की चर्चा भी काफी चली थी यह जानकारी के लिए बता दें कि रीना रॉय उन दिनों बॉलीवुड की एक बेहद सफल और खूबसूरत अभिनेत्री थी और वही शत्रुघ्न सिन्हा भी फिल्म अभिनेता थे यह दोनों ही सितारे एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में भी रहे थे और उन्होंने शादी के बंधन में बंधने की तैयारी थी!

लेकिन इस बीच जब रीना रॉय को यह मालूम चला कि शत्रुघ्न सिन्हा किसी और के साथ शादी करने जा रहे हैं तो उन्होंने अभिनेता को ऐसा करने के लिए रोकने के लिए धमकी दे डाली थी और इस बात का खुलासा खुद एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता नहीं किया था जहां उन्होंने यह बताया था कि अभिनेत्री रीना रॉय ने दूसरी लड़की के साथ उनकी शादी के बारे में जानने के बाद बुरा नहीं माना था बल्कि उन्होंने तो उनसे पूछा था कि तुम शादी किससे कर रहे हो?

वही इसके बाद शत्रुघ्न सिन्हा ने उनसे कहा था कि पूनम सिन्हा से तो आगे रीना रॉय ने उनसे कहा कि पूनम से शादी करने की वजह से ही वह बच गए हैं नहीं तो उनको मा र डालती! यह सब बताते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने आगे बताया था कि असली जिंदगी में रीना रॉय एक बेहद ही शानदार और खुशमिजाज की महिला है फिर चाहे वह उनकी जिंदगी में हो या ना हो वह हमेशा ही उनका सम्मान करेंगे!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *