Arbaaz Khan के बाद अब Malaika Arora को Arjun Kapoor भी दे रहे हैं धोखा? शादी करने का कोई मूड नहीं…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को भला कौन नहीं जानता होगा वह अपनी अदाकारी से ज्यादा तो अपनी लव लाइफ के लिए जाने जाते हैं! वही बता दें कि पिछले कई सालों में उनकी उम्र से बड़ी अदाकारा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को वह डेट कर रहे हैं इतना ही नहीं बल्कि अफसर इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखा भी जाता रहा है! वही हाल ही में दोनों ही सितारों की तस्वीरें और वीडियो जो कि मालदीव वोकेशन के दौरान खींची गई थी वह सामने आई थी! जहां दोनों कलाकार एक साथ इंजॉय करते हुए भी नजर आ रहे थे! Arjun Kapoor के साथ नहीं बल्कि इसके साथ सड़क पर घूमती दिखी Malaika Arora, कुछ यूं बिताई 2021 की आखिरी शाम

वहीं अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने सलमान खान (Salman Khan) के बड़े भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) से तलाक लेने के बाद अपने बेटे की परवरिश खुद की है और आज उनका बेटा 19 साल का भी हो चुका है इतना ही नहीं बल्कि उनका बेटा विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई को पूरी करता है तो वही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लगातार अपने बॉयफ्रेंड यानी कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ एंजॉय करती हुई नजर आती है आज का 48 साल की हो चुकी है अपनी खूबसूरती और उन्होंने सभी को हैरान कर के रखा हुआ है!

आज भी देखा जाए तो अभिनेत्री बड़ी से बड़ी खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती है अब तो दोनों ही कलाकारों की शादी को लेकर भी कई प्रकार की अटकले चालू हो गई है फिलहाल तो दोनों ही सितारों की तरफ से अपनी शादी को लेकर किसी भी प्रकार की कोई भी खबर नहीं आई है लेकिन जिस तरीके से लगातार दोनों के बीच में बढ़ती जा रही है तो ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों ही कलाकार जल्द ही शादी के बंधन में भी बंद सकते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *