पत्रकार अजित अंजुमन UP में CM योगी के खिलाफ कर रहा था रिपोटिंग, महिला ने दिखा दिया आइना

जैसा कि मालूम है अब अगले साल विधानसभा के चुनाव उत्तर प्रदेश में होने वाले हैं और इसी को लेकर अब सभी पत्रकार अपनी छाप नहीं छोड़ना चाहते हैं और वही यह जायजा लेने की कोशिश भी कर रही हैं कि उत्तर प्रदेश की जनता का इस बार किसके प्रति झुकाव ज्यादा है!

इसी कड़ी में जाने-माने पत्रकार अजीत अंजुमन भी उत्तर प्रदेश के गांव में जाकर रिपोर्टिंग करने की कोशिश कर रहे थे! वैसे तो आपको पता है कि अगले साल विधानसभा के चुनाव है तो ऐसे में रिपोर्टर घर-घर जाकर यह यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या आपके गांव में विकास हुआ है या नहीं या फिर आप किसको वोट डालने वाले हैं!

तो ऐसे में गांव में एक महिला से अजीत अंजुमन भी कुछ सवाल जवाब करने के लिए गांव में पहुंचे लेकिन महिला उनके ऊपर ही हावी होती हुई प्रतीत हुई! महिला का साफ कहना था कि अब चुनाव आ रहे हैं तो तुमको गांव याद आ रहा है अब तक कहां थे? तो इस बात पर अजीत अन्य उनका कहना था कि उत्तर प्रदेश के अंदर सैकड़ों गांव है आने में देर तो हो ही जाती है! तो ऐसे में महिला भी क्या बखूबी जवाब देती है कि 5 साल है तुम्हारे पास तो क्या आप 1 महीने में ही सारा काम खुदा करोगे? देखिए पूरा वीडियो-

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *