त्रिशाकर मधु के बाद अब प्रियंका पंडित का वीडियो लीक

PRIYANKA PANDIT KA VIDEO: जैसा कि आपको मालूम है हाल ही में कुछ दिन पहले भोजपुरी की अभिनेत्री त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu KA VIDEO) का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपने फैंस से माफी माफी भी मांगी थी! यह भी उन्होंने यह माफी लाइव आकर मांगी थी जो कि वायरल होने के बाद तहलका मच गया था लेकिन अब मधु (Trishakar Madhu KA VIDEO) के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री की फेमस अभिनेत्री प्रियंका पंडित का (PRIYANKA PANDIT KA VIDEO) भी ऍमएमएस लीक हो चुका है जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है!

मिल रही जानकारी के अनुसार वायरल हो रहा यह वीडियो काफी पुराना बताया जा रहा है और इस वीडियो को मधु के वीडियो के लिए खो जाने के बाद वायरल किया जा रहा है प्रियंका पंडित के वायरल वीडियो (PRIYANKA PANDIT KA VIDEO) को देखने के बाद फैंस टि्वटर फेसबुक इंस्टाग्राम पर सभी प्लेटफार्म पर लगातार कमेंट कर रहे हैं वीडियो लीक हो जाने के बाद अपना रिएक्शन भी दिया है!

प्रियंका पंडित ने अपने बयान में कहा है कि कोई मेरे खिलाफ सा जिश कर रहा है. यह सब मुझे बद नाम करने की कोशिश है। प्रियंका पंडित ने यह भी कहा कि कोई इस वीडियो को वायरल कर उनसे बदला लेने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में दिख रही लड़की प्रियंका पंडित नहीं बल्कि उनके जैसी दिखने वाली कोई और लड़की है।

अब सच क्या है यह कहना मुश्किल है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग भद्दे कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं, आप नीचे दिए गए वीडियो को भी देख सकते हैं! PRIYANKA PANDIT KA VIDEO

https://www.youtube.com/watch?v=NpT_JAs4ak0

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *