जानिए यह 7 अभिनेत्रियां किस तरह से हुई oops moment का शिकार

आजकल अभिनेत्रियों के लाइफ में Oops Moment आना काफी आम बात हो गई है, पर यहीं oops moment अगर कैमरा में कैद हो जाए तो खबर बनते देर नहीं लगती। आज हम इस पोस्ट में oops moment ka शिकार होने वाली कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम और उनसे जुड़ी घटना को आपसे साझा करने जा रहे हैं। आपको बता दें, इस लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा से लेकर सोनम कपूर का भी नाम शामिल है, तो चलिए जानते है कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रीयां और oops moment के बारे में। VIDEO: भरी महफ़िल में हुईं करीना कपूर Oops Moment का शिकार, ब्लाउज ने दे दिया धोखा

32 साल की सोनम कल पैरिस से मुंबई लौट आईं। लेकिन एयरपोर्ट पर ही उनके साथ कुछ ऐसा हो गया जो नहीं होना चाहिए था

1. सोनम कपूर

एक बार सोनम कपूर एयरपोर्ट पर अपने क्रॉप टॉप ड्रेस के कारण oops moment का शिकार हो गई थी। तब उनके क्रॉप टॉप के बेहद छोटे होने की वजह से उनकी लेस वाली इनर वियर दिखाईं देने लग गई थी। इसके अलावा कुछ साल पहले भी वे एक इवेंट में भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जब उन्हे साइड पोज देते समय वे निप स्लिप का शिकार हो गईं थीं।

2. जैकलीन फर्नाडीज

जैकलीन भी एक बार अपने एक इवेंट के दौरान oops moment का शिकार हो गई थी। इस इवेंट में उनके झुकने से डीप कुर्ती से क्लीवेजस तक दिखाई दे दिए थे।

3. नोरा फतेही

बॉलीवुड अदाकारा नोरा फतेही के ऊप्स मोमेंट की बात करे तो, उनके इस मोमेंट का वीडियो उस समय काफी जमकर वायरल हुआ था।यह तब की बात है, जब नोरा फतेही के बड़ा पछताओगे सॉन्ग की सक्सेस पार्टी के दौरान डांस करते वक्त ड्रेस उठ गया था।

4. प्रियंका चोपड़ा

 

प्रियंका चोपड़ा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं। यह तब की बात है, जब एक पार्टी में अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। उन्हें इस बात का अहसास भी नहीं हुआ था और सब कुछ कैमरे में कैद हो गया था। वे उस समय गाना गा रही थी, तभी उनका ड्रेस पीछे से कब खिसक गया उन्हें पता ही नही चला।

5. शिल्पा शेट्टी

एक बार शिल्पा छुट्टियां मनाने यूरोप गई थीं तभी उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा करते समय उनका ड्रेस हवा में उड़ने लगा था, और वे ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं थी।

6. अनुषा डांडेकर

साल 2018 के कैलेंडर लॉन्च पार्टी के दौरान करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर भी oops moment का शिकार हो गई थी। उस दिन अनुषा ने ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी थी, और उनके पोज देते वक्त वॉर्डरोब मालफंक्‍शन का वे शिकार हो गई थी।

7. मीरा राजपूत

लैक्मे फैशन वीक 2018 में रैंप पर शाहिद कपूर की बीवी मीरा Oops moment का शिकार हो गई थी। यह तब हुआ था, जब उनका दुप्पटा उनके बालों में फस गया था, पर उन्होंने समय रहते सब कुछ संभाल लिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *