Aamir Khan के भाई Faisal Khan बोले- माफ किया, पर वो सब भूल नही सकता

Aamir Khan’s brother Faisal Khan: बॉलीवुड से खबर (Bollywood News in Hindi) सामने आ रही है! दरअसल, अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैसल खान (Aamir Khan’s brother Faisal Khan) इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आमिर और परिवार के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात की है। बताया जाता है कि कैसे उसे घर में बंद करके रखा जाता था और जब रन दवा दी गई।

हाल ही में नवभारत टाइम्स (Navbharat Times) को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि भले ही उन्होंने आमिर को माफ कर दिया हो, लेकिन वह इस को नहीं भूल सकते।

आमिर खान के भाई फैसल खान (Aamir Khan’s brother Faisal Khan) ने इस दौरान बताया कि “उस समय मैं परिवार वालों से नहीं मिल रहा था, क्योंकि मुझे लग रहा था कि मैं मिलूँगा तो ल ड़ाई-झग ड़े होंगे, इसलिए मैंने दूरी बना ली। मगर उन्होंने यह अफवाह उड़ा दिया कि ये पागल हो गया है। वो लोग मुझे जब रन दवा देने लगे। आमिर ने मुझे 1 साल तक हाउस अरे स्ट रखा। बॉडी गार्ड नियुक्त कर दिया था, मेरा फोन छीन लिया, किसी से मिलने नहीं दे रहे थे, जब रन दवाइयाँ दे रहे थे। मैं 103 किलो का हो गया। फिर वो लोग मुझे थोड़ी-थोड़ी आजादी देने लगे तो मुझे लगा कि सुधर जाएँगे, लेकिन वह हुआ नहीं।”

आमिर खान के भाई फैसल खान ने आगे बताया कि “2004 में मैं जब रन पकड़ा गया। आमिर ने जो भी किया वह गैर कानूनी था। वो पुलिस के साथ आए और मुझसे कहा कि चलना पड़ेगा, नहीं चलोगे तो आपको इंजे क्शन देगा पड़ेगा, बेहोश करना पड़ेगा, फिर ले जाया जाएगा, तो मैंने कहा कि इतना सब कुछ करने की जरूरत नहीं है। मैं चलता हूँ। मुझे लगा कि एक नर्सिंग होम में ले जाकर टेस्ट करवाएँगे, फिर डॉक्टर मुझे घर जाने के लिए कहेगा, लेकिन उनलोगों ने तो मुझे कैद ही कर लिया। मेरे पानी में इंजे क्शन देकर दवा देने लगे। मैं 18-18 घंटे तक सोया रहता था।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *