मौलाना का उमड़ा तालिबानी प्रेम, तो रुबिका लियाकत ने लगा दी क्लास, अब लोग कर रहे हैं तारीफ़

सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है जो कि एक मौलाना का वीडियो है! इस वीडियो में मौलाना तालिबान की तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं तालिबान जो कि अब अफगानिस्तान पर अपना अधिकार जमा चुका है और वहां पर राज करने जा रहा है! वहीं तालिबान जिसके ड र से लोग भाग रहे हैं और यह मौलाना उनकी तारीफ कर रहे हैं! उसी तालिबान की हम बात कर रहे हैं जो कि महिलाओं को शिक्षित होने से रोकता है! यही नहीं बल्कि महिला पत्रकारों पर भी प्रतिबंध लगा देता है!

और ऐसे में इस तालिबान की तारीफ की जा रही है! वीडियो में साफ तौर पर सुना जा सकता है कि किस प्रकार से मौलाना साहब तालिबान का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और कह रहे हैं कि हिंदी मुसलमान का तालिबान को सलाम और मुबारकबाद!

इस वीडियो की वायरल हो जाने के बाद एबीपी न्यूज़ की पत्रकार रुबिका लियाकत अपने आप को नहीं रोक पाए और इस वीडियो पर करारा जवाब दे डाला! रुबिका लियाकत ने इस वीडियो पर जवाब देते हुए लिखा कि मौलाना साहब आपकी तालिबान को लेकर बेइंतहा मोहब्बत देखते हुए आपके लिए एक बंपर ऑफर मेरे मन में आ रहा है आपको एक पर उनसे दूर नहीं रहना चाहिए आपकी अफगानिस्तान की टिकट का पैसा मैं भरूंगी!

सोशल मीडिया पर रुबिका का समर्थन

https://twitter.com/nitinthakur0707/status/1427909707495182346

https://twitter.com/chandra42917870/status/1427909990992420867

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *