महज 12 की उम्र में रणवीर ने खो दी थी वर्जिनिटी, आलिया और शिल्पा शेट्टी के खुलासे भी कर देंगे हैरान

बॉलीवुड सितारों के निजी जीवन पर नजर डालें तो वह किसी को भी हैरान कर सकती है और अगर उनके वर्जिनिटी की जानकारी लेने चलें तो वह आपको चौंका सकती है. इस आर्टिकल में हम जानेंगे बॉलीवुड सितारों के वर्जिनिटी स्टेटस के बारे में:

1. एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने बताया था कि उन्होंने अपनी वर्जिनिटी महज 12 साल की उम्र में खो दी थी. उन्होंने साथ में यह भी बताया कि उन्होंने सारी चीजें उम्र से पहले शुरू कर दी और उन्होंने यह भी कहा कि उनके वजह से बच्चों की मदद कहती थी यह लड़का बाकी बच्चों को बिगाड़ देगा.

2. खबरों की अगर मान है तो अभिनेता रणबीर कपूर ने महज 15 साल की उम्र में वर्जिनिटी लूज कर दी थी और इस बात का खुलासा स्वयं रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. बता दें कि रणबीर कपूर को बॉलीवुड में लवर बॉय के नाम से भी जाना जाता है.

 

3. सनी लियोन का जैसा है वह अपने जीवन के बारे में खुलकर बातें करना पसंद करती हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि अपने स्कूल के दिनों में वह मिलिट्री कैंटीन के एक लड़के से अट्रैक्ट हो गई थी इसके बाद वे दोनों एक रिसॉर्ट में गए थे और महज 14 वर्ष की उम्र में सनी लियोन ने उस लड़के के साथ सेक्स कर लिया था. सनी ने यह भी बताया कि वह पहली बार था जब उन्होंने अपने अपने माता-पिता से झूठ बोला था.

4. एक रियलिटी शो के दौरान अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने यह खुलासा किया था कि वह 22 साल की रिलेशनशिप में आ गई थी और वह उस वक्त अक्षय कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी. बिग ब्रदर नाम के शो में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने उस वक्त ही व अपनी वर्जिनिटी खो दी थी तो शिल्पा शेट्टी ने हंसते हुए हां कहा था.

5. आलिया भट्ट ने भी एक रियलिटी शो के दौरान या खुलासा किया कि वह वर्जिन नहीं है और सेक्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने अपना फेवरेट सेक्स पोजिशन क्लासिक मिशनरी बताया है.

6. बात करें अभिनेता अर्जुन कपूर की तो उन्होंने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि अर्जुन जब भी किसी महिला से बात करते हैं तो उस महिला की होठों को घूरते हैं और साथी अर्जुन ने यह भी कहा यह पुरुष के लिए प्यार से ज्यादा जरूरी संभोग है.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *