आमिर और इरा के रिश्ते पर उठा सवाल, इरा ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की पुत्री इरा खान सोशल मीडिया पर ज्यादातर समय बिताना पसंद करती हैं और उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट भी काफी लंबी हो चुकी है. इरा अपने खास पलों को अपने फॉलोवर्स के साथ साझा करना पसंद करती हैं और अक्सर देखा गया है कि इरा ट्रोलर्स के निशाने पर भी रहती हैं. बता दें कि हाल ही में ईरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है और उस स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि उनके एक फैन ने उनसे अजीबोगरीब सवाल किया है.

मालूम हो कि कुछ वक्त पहले इरा एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर लोगों ने खूब कमेंट भी किए थे. उन कमेंट के बीच एक कमेंट किया था, वह आपके करीब क्यों हैं? उस कमेंट में यह भी लिखा था कि क्या आप आमिर खान के रिश्तेदार हैं? तो वही एक यूजर ने लिखा था कि हां वह बाप बेटी हैं. एक ने तो यहां तक लिख दिया कि अगर इनके बाप बेटी होने पर विश्वास नहीं है तो आप गूगल कर सकते हैं तो वही किसी दूसरे यूज़र ने उत्तर में लिखा कि गूगल पर विश्वास ना करें गूगल कभी-कभी गलत भी बताता है.

बताते चलें कि ईरा ने इन कमैंट्स का स्क्रीनशॉट लेकर दर्शकों के बीच शेयर किया है और लिखा है, यह कुछ नया है और हां गूगल पर पड़ी हर बात पर विश्वास ना करें. मालूम हो कि इरा खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट की पहली बीवी रीना दत्ता और आमिर की पुत्री हैं. रीना और आमिर को एक पत्र भी है जिसका नाम जुनैद खान है. इरा खान ने एक नाटक का निर्देशन भी किया था जिसमें मुख्य भूमिका में हेजल कीच नजर आई थी. वहीं अगर आमिर खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *