करोड़ों की गाड़ियों और प्राइवेट विमानों के मालिक बॉलीवुड के सुपरस्टार पसंद करते हैं , पब्लिक ट्रांसपोर्ट की सवारी

बड़े पर्दे के लग्जरियस लाइफ जीने वाले बॉलीवुड स्टार को कभी ऑटो रिक्शा में आपने शायद ही देखा होगा या फिर शायद आप कभी कल्पना में में नहीं सोचते होंगे एक से एक महंगी गाड़ियों के मालिक भला पब्लिक ट्रांसपोर्ट में क्यों सफर करेंगे. पर यह बात सच है कि कई बड़े बॉलीवुड स्टार अपने स्टारडम और पैसे के बावजूद पब्लिक सवारियों में सफर करना पसंद करते हैं आई एम उन्हीं में से कुछ के बारे में आपको बताते हैं.

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को भी दिन पहले दिल्ली की सड़कों पर ऑटो रिक्शा में सफर करते देखा गया.  हम आपको बता दें कि वह अपनी फिल्म में रणबीर के डायरेक्टर आनंद राय के साथ ऑटो में थी ऑटो में बैठ कर उन्होंने बेहतरीन कमेंट्री भी की. अपने एक्ट्रेस को इतना खुलेआम सड़कों पर घूमते हुए देख उनके फैंस काफी खुश हुए.

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार एक दफा समय बचाने के लिए मुंबई मेट्रो में सफर किए थे. अक्षय कुमार ने वीडियो भी शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि उन्हें घाटकोपर से वर्ष हुआ जाना था, जिसके लिए सड़क  तकरीबन 2 घंटे लगते और इसी के चलते उन्होंने मेट्रो का सफर किया जिसमें वह 20 मिनट में आपके लोकेशन पर पहुंच गए.

इस कड़ी में अगला नाम बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा विद्या बालन का है इनकी बातों से भी साफ पता चलता है कि ने भीड़ से अलग रहना पसंद नहीं बल्कि उनके साथ घुल मिलकर रहना पसंद है. अपने फिल्म बॉबी जासूस के समय उन्होंने कई बार कैब और पब्लिक सवारी में सफर किया था.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर टाइगर श्रॉफ को बांद्रा से वसई जाते वक्त मुंबई की लोकल ट्रेन में सफर करते देखा गया था. वे अपनी फिल्म मुन्ना माइकल की शूट‍िंग कर रहे थे जब उन्हें ट्रेन से सफर करते देखा गया था.

हम आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण ने अपनी फिल्म तमाशा के प्रमोशन के लिए ट्रेन में सफर किया था. उनके साथ डायरेक्टर इम्त‍ियाज अली भी देखे गए थे.

जब भी बड़े पर्दे के डाउन टू अर्थ नेचर के सेलेब्स की बात हो तो संजय दत्त का नाम हमेशा से सबसे ऊपर आता है. संजय अपने फैंस से बेहद मिलनसार बर्ताव रखते हैं. उन्हें गले लगाना, उनसे हाथ मिलाना आदि उनके स्वभाव का अंग है. कई बार उन्हें अपने घर वापसी के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट लेते हुए देखा गया है.

बॉलीवुड के बाजीराव कहे जाने वाले रणवीर सिंह पब्ल‍िक के बीच अपने स्टार होने की बात जैसे भूल ही जाते हैं. उन्हें भी ऑटोर‍िक्शा में सफर करते देखा जा चुका है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *