योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, मथुरा में इन चीजों की बिक्री पर लगेगी रोक।

श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में मां स और शराब की बिक्री पर प्रति बंध लगाने की घोषणा की है. सीएम ने कहा कि उनके इस फैसले से प्रभावित लोगों का व्यवस्थित तरीके से पुनर्वास किया जाएगा. इसके लिए राज्य सरकार की ओर से अधिकारियों को आदेश दे दिए गए हैं. आपको बता दें कि कल योगी आदित्यनाथ श्री कृष्ण के जन्म स्थान पर पहुंचे और भगवान के दर्शन किए।

मुख्यमंत्री ने कहा कि शराब और मां स के व्यवसाय में लगे लोग मथुरा की सांस्कृतिक और आध्यात्मिक महिमा को पुनर्जीवित करने के लिए दूध बेचना शुरू कर सकते हैं. बता दें कि इससे पहले सीएम योगी ने श्रीकृष्ण जन्म स्थान पर पहुंचकर ठाकुर बांके, बिहार लाल और राधारानी की पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने भगवान कृष्ण के दर्शन किए।

मुख्यमंत्री ने कल कहा कि मैं ईश्वर से केवल यही कामना करता हूं कि इस कोरोना जैसे राक्षस का अंत कर वह दुनिया को इस त्रा सदी से मुक्त कर दे। कोरोना के कारण कई लोगों ने अपनों को खोया है। देश के प्रधानमंत्री के निर्देशन में कोरोना से ल ड़ने का काम किया गया है. लेकिन कई बार महामारी के दौरान अक्सर संसाधनों की कमी हो जाती है।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *