चूड़ी बेचने वाले तस्लीम के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया अहम खुलासा

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक चूड़ी बेचने वाले तस्लीम का वीडियो सामने आया था जिसके बाद मामले दर्ज किए गए हैं और इस मामले के अंदर अब पाकिस्तान एंगल भी जुड़ गया है! राज्य के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि चूड़ी बेचने वाले को हिरासत में लेने के बाद थाने का घे राव करने और भड़ काऊ भा षण देने वाले एक शख्स का कनेक्शन पाकिस्तान से है! वहीं गृह मंत्री ने यह भी कहा है कि पुलिस को इसके पुख्ता सबूत मिले हैं!

नरोत्तम मिश्रा ने इस बात की जानकारी दी है कि अल्तमस खान नाम का यह व्यक्ति ओवैसी की पार्टी AIMIM से भी जुड़ा हुआ है! हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं पुलिस ने इस मामले में अल्तमश खान समेत चार लोगों को हिरासत में लिया! इन सब ने मिलकर शहर के अलग-अलग दं गों की सा जिश रची!

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने जानकारी दी है कि इंदौर में सौ हार्द बिगा ड़ने की कोशिश में शामिल और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी से जुड़े अल्तमस खान के तार पाकिस्तान से जुड़े होने के भी सबूत मिले हैं! अल्तमस खान के पास से पुलिस को अलग प्रकार की सामग्रियां मिली जिससे प्रदेश की शांति व्यवस्था को ख तरा था!

उसके पास से ऐसे कई सारे वीडियो और तस्वीरें मिली है जिन से मालूम चलता है कि प्रदेश भर में दं गों की सा जिश थी! इन सभी से पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है चारों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 ए और अन्य कानूनी प्रावधानों के तहत मामले दर्ज किए गए हैं! यह लोग सोशल मीडिया के माध्यम से भी मुस्लिमों को बलग ला रहे थे!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *