अक्षरा सिंह और मोनालिसा की हॉटनेस को भी फेल करती है भोजपुरी की यह सनी लियोनी, जानें इनके बारे में

हम आपको बता दें कि बदलते समय के साथ-साथ भोजपुरी इंडस्ट्री और भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों की लोकप्रियता का दायरा भी बढ़ता जा रहा है. वर्तमान में लगभग पूरे भारत में भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों की फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. हम आपको बता दें कि भोजपुरी गाने यूट्यूब या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी अलग पहचान बना लेते हैं और ट्रेंड में आ जाते हैं.

जैसा कि आप जानते होंगे कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्ट्रेस भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं है. लेकिन अगर हम आपको यह बताएं कि हम बात कर रहे हैं सनी लियोन की तो आपका ध्यान सबसे पहले भोजपुरी इंडस्ट्री में नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोन की तरफ जाएगा. लेकिन इसके बिल्कुल विपरीत भोजपुरी में एक ऐसी एक्ट्रेस है, जो हूबहू सनी लियोन की तरह लगती है, और वह खुद को इनका बहुत बड़ा फैन भी बता चुकी है. हम आपको बता दें कि इस एक्ट्रेस का नाम पल्लवी सिंह है जो आज भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सनी सिंह के नाम से जानी जाती है.

हम आपको बताते चलें कि पल्लवी सिंह बिल्कुल सनी लियोन जैसी ही दिखती है. उनकी हाइट और खूबसूरती बिल्कुल सनी जैसी ही है. इसलिए पल्लवी को पहली बार में देखकर हर कोई एक बार सोचने पर मजबूर हो जाता है कि कहीं या सनी लियोन तो नहीं. पल्लवी खुद बताती हैं कि उन्होंने पहली बार सनी लियोन को 2012 में टीवी पर देखा था तो उसके बाद उन्हें लगा कि इनका चेहरा उस से मिलता है और इसलिए उन्होंने अपना नाम बदलकर सनी सिंह कर लिया.

आपको बताते चलें कि पल्लवी खुद को सनी लियोन का बहुत बड़ा फैन बताती है और यही कारण है कि वह सनी लियोन की हर स्टाइल को कॉपी करने की पूरा प्रयास करती है. अगर पल्लवी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म “लेके आजा बैंड बाजा ए पवन राजा” से की थी. हम आपको बता दें कि पल्लवी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाती है और वह अन्य एक्ट्रेसेस जैसे मोनालिसा, अक्षरा सिंह आदि को खूबसूरती के मामले में टक्कर देती हुई नजर आती है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *