ये है वो 5 फिल्मी सितारे जो है सलमान खान के सबसे बड़े दुश्मन, जिनकी भूलकर भी सलमान नही देखते शक्ल

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान ने अभी हाल ही में अपना 56 वा जन्मदिन मनाया है बता दे कि लंबे समय से सलमान खान इंडस्ट्री पर राज करते आ रहे हैं हालांकि इस लंबे फिल्मी करियर में अभिनेता ने कई सितारों के साथ दोस्ती की है तो कई सितारों से दुश्मनी भी की है यहां पर आपको कुछ सितारों की लिस्ट दिखाने वाले हैं जो कि सलमान खान की फ्रेंड लिस्ट में शामिल नहीं है!

ऐश्वर्या राय बच्चन

हालांकि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरकार दोस्त क्यों नहीं है यह तो पूरी फिल्म इंडस्ट्री को मालूम है वहीं सलमान खान से ब्रेकअप के बाद अदाकारा ने अभिषेक बच्चन से शादी रचा ली है और इसके बाद सुपरस्टार सलमान खान ने कभी भी अदाकारा की और पीछे मुड़कर नहीं देखा है यह सितारे कभी एक दूसरे के साथ नहीं टकराते हैं!

विवेक ओबरॉय

These are the 5 film stars who are the biggest enemies of Salman Khan, whose face Salman does not even forget.

ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से अभिनेता विवेक ओबेरॉय सुपरस्टार सलमान खान से भिड़ गए! विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और उन पर धम की देने का आ रोप लगाया. यह झगड़ा और बढ़ गया था। जिसके बाद आज तक सलमान खान विवेक ओबेरॉय को देखकर मुंह मोड़ लेते हैं।

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत की शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही नौकरी छोड़ दी थी। एक्ट्रेस ने शादी का हवाला देते हुए फिल्म छोड़ दी थी। इसके बाद सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की दोस्ती टूट गई।

रणबीर कपूर

अभिनेता रणबीर कपूर की कथित तौर पर सलमान खान के साथ लड़ाई हुई थी। जिसमें सलमान खान ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया। सलमान खान और रणबीर कपूर की इस लड़ाई को संजय दत्त ने खत्म किया जो उस वक्त वहां मौजूद थे। लेकिन उस घटना के बाद सलमान खान और रणबीर कपूर का कभी आमना-सामना नहीं हुआ।

अरिजीत सिंह

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह को उनके इस रवैये के लिए फिल्म स्टार सलमान खान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में डांटा था. जिसके बाद सलमान खान ने अरिजीत सिंह को अपनी फ्रेंड लिस्ट से हटा दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *