ताँगे पर ‘पाकिस्तानी झंडा’ लेकर 20-22 साल से घूम रहा है नूर आलम, Video वायरल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ इस समय अलर्ट पर हैं और ऐसे में बुधवार को एक वीडियो सामने वाला हा है जिस वीडियो के अंदर एक तांगेवाला रायबरेली रोड तेलीबाग स्थित लोहे की दुकान के बाहर अपना तांगा लेकर खड़ा है जिसमें कथित तौर पर पाकिस्तान के झंडे बने हुए!

वैसे तो यह वीडियो 3 से 4 दिन पुराना है इसके अंदर देखा जा सकता है कि वीडियो में तांगा चालक अपना नाम नूर आलम बताता है और खुद को राजीव नगर दुजाना का निवासी कहता है उसके मुताबिक उसके तांगे पर पाकिस्तान के झंडे 20 से 22 साल से बने हुए हैं! लेकिन उसने कभी इन पर ध्यान ही नहीं दिया है! नूर आलम के अनुसार, उसे लगा कि उसके तांगे पर पेंट है!

वही इस वीडियो में यह भी सुन सकते हैं हिंदुस्तान की सड़कों पर पाकिस्तान झंडे वाला तांगा देख युवक भड़क जाता है और तांगे वाले से हिंदुस्तान जिंदाबाद कहने की बात करता है जिस पर नूर आलम हिंदुस्तान जिंदाबाद, जय हिंद और भारत माता की जय कहता है लेकिन जब बाद में युवक उसको पाकिस्तान मुर्दा बाद का नारा लगाने के लिए कहता है तो ऐसे में नूर आलम यह कहने से साफ मना कर देता है इस बीच तांगा चालक का दूसरा साथी रसीद आता है और युवक से बहस करता है!

वहीं जब दोनों पाकिस्तान मुर्दा बाद कहने से मना कर देते हैं और वह कहते हैं कि यदि कहोगे तो हिंदुस्तान पाकिस्तान जिंदाबाद वायरल वीडियो के संबंध में अधिकारियों के आदेश पर इस्पेक्टर पीजीआई आनंद शुक्ला ने तांगा चालक को थाने बुलवा लिया! तांगा चालक से पूछताछ की गई तो वह माफी मांगने लग गया! माफी मांगने और दोबारा ऐसी गलती ना करने की हिदायत देकर उसके तांगे पर बने झंडो को पेंट करके उसको छोड़ दिया गया!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *