नीता अंबानी पीती है दुनिया का सबसे महंगा पानी, कीमत इतनी एक आम नागरिक नया हाई प्रोफ़ाइल मकान बना ले

nita ambani water bottle: एशिया और भारत के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी जो कि हमेशा ही अपने ग्लैमरस और लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं वही नीता अंबानी अपनी लग्जरी शौक के लिए भी काफी सुर्खियों में रहते हैं! उनके बारे में तो ऐसा भी कहा जाता है कि ₹300000 के कप में वह चाय पीते हैं इतना ही नहीं बल्कि अगर उनकी साड़ियों की बात की जाए तो वह भी लाखों की होती है! हालांकि आज हमें अपने इस आर्टिकल के माध्यम से उनके बारे में ऐसी बात को बताने वाले हैं जिसके बारे में बेहद ही कम लोग जानते भी होंगे!

दरअसल देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी दुनिया का सबसे महंगा पानी पीती है! वही आप उनकी 1 लीटर बोतल की कीमत और इसकी खासियत जानकर भी हैरान रह जाएंगे ऐसे में खुद को स्वस्थ रखने के लिए वह प्रतिदिन लाखों रुपए खर्च कर देती है!

अगर मीडिया रिपोर्ट की मानी जाए तो नीता अंबानी को जो पानी पीना पसंद है वह सबसे महंगा है दरअसल 750 ml की बोतल की कीमत ₹4000000 के करीब है! वही बता दे कि यह पानी इतना महंगा होने की वजह से ही दुनिया के कुछ चुनिंदा लोग ही इस पानी को पीते हैं वहीं इसी में नीता अंबानी का नाम भी शामिल है ऐसे में जिस कंपनी का पानी वह पीती हैं उस कंपनी का नाम ‘एक्वा क्रिस्टलो ट्रिबुटो’ है! यहां जानकारी के लिए बता दें कि इस विदेशी पानी की 1 बोतल की कीमत $60000 है!

ऐसे में अब इतना महंगा पानी होने की वजह से लोगों के मन में सवाल भी आता है कि आखिरकार इस पानी के अंदर ऐसा क्या है जो कि यह इतना ज्यादा महंगा है! दरअसल बता दें कि यह बोतल शुद्ध सोने की बनी होती है वहीं इसके अलावा इस की बोतले अन्य रत्नों में भी पाए जाते हैं! बताया तो ऐसा भी जाता है कि इस पानी में 5 ग्राम सोने का अर्क भी मिलाया जाता है जो कि हमारी सेहत के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद भी होता है और यही कारण है कि यह परवाने इतना ज्यादा महंगा भी होता है!

Disclaimer: हम किसी भी प्रकार से इस बात की हंड्रेड प्रतिशत गारंटी नहीं ले सकते हैं क्योंकि यह जानकारी रिपोर्टों के आधार पर मिली है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *