केवल विक्की और कैटरीना ही नहीं बल्कि इन सेलेब्स ने भी लिया था महलों में सात फेरे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 9 दिसंबर के दिन कैटरीना और विक्की की शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की शादी राजस्थान की माधोपुर में होने वाली है। सिक्स राजस्थानी आर्किटेक्चर का नमूना पेश करता है। यह आलीशान रिसोर्ट 14 सदी में बना था 700 साल पुराना यह रिसोर्ट बहुत ही साही है दिखने में। इसी खूबसूरत महल में कैटरीना और विक्की एक दूसरे की होने जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस पैलेस में 3 बड़े रेस्टोरेंट मौजूद है जोकि देसी से लेकर विदेशी व्यंजनों का स्वाद देते हैं। कैटरीना कैफ और विक्की ही नहीं बल्कि कई कपल्स राजस्थान के इस फोर्टस में शादी कर चुके है।

प्रियंका चोपड़ा

कैट और विक्की के अलावा कुछ सालों पहले ही निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा ने भी जोधपुर के खूबसूरत महल उम्मेद भवन में सात फेरे लिए थे। राजस्थान के माधोपुर में निक और प्रियंका की शादी भारतीय नियम के अनुसार संपन्न हुआ था। प्रियंका की शादी की फोटो आज भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

कैटी पेरी

हॉलीवुड स्टार्स केटी पेरी और रसेल ब्रांड ने 2010 में राजस्थान के महल में शादी की थी ‌। केटी पेरी और रसेल ब्रांड की शादी में 80 मेहमान शामिल हुए थे ।

रवीना टंडन

बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा रवीना टंडन ने भी उदयपुर मैं ही शादी की थी। रवीना की शादी साल 2004 में 22 फरवरी को उदयपुर के महल में हुआ था। आज रवीना एक बेटे और एक बेटी की मां बन गई है। इसके अलावा भी रवीना ने दो बच्चो को अडॉप्ट किया था।

ईशा अंबानी

भारत के सबसे अमीर आदमि जाने जाने वाले मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी भी राजस्थान में संपन्न हुई थी। ईशा और आनंद परिमल की शादी युं तो उनके मुंबई के घर में ही हुई थी लेकिन अंबानी परिवार ने प्री वेडिंग फंक्शन उदयपुर के ओबेरॉय उदयविलास में किया था। प्री फंक्शन में बॉलीवुड के कई सेलेब्स उदयपुर के इस उदयविलास में पहुंचे थे।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *