मिस यूनिवर्स 2021 को होस्ट करने के लिए मशहूर अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने ली थी इतने करोड़ की फीस, पढ़े पूरी खबर

हम सभी जानते हैं कि उर्वशी रौतेला अपने लुक और अपने अंदाज के कारण अपने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना चुकी है. उनकी बोल्ड अदाओं का दीवाना हर कोई है. यह बात भी सच है कि उनका फिल्मी कैरियर उतना सफल नहीं रहा लेकिन वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी वहां पर तगड़ी फैन फॉलोइंग भी है.

आपको बता दें कि उन्होंने अभी कुछ दिनों पहले ही हुए मिस यूनिवर्स प्रोग्राम के इतिहास में सबसे कम उम्र के जज बनने का तमगा हासिल कर पूरे देश को गौरवान्वित किया था. आपको बता दें कि इसी अवसर पर भारत ने 21 वर्ष बाद मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया है.

मीडिया रिपोर्ट का ऐसा मानना है कि मिस यूनिवर्स 2021 की जज बनने के लिए उन्हें फीस के तौर पर एक बहुत बड़ी राशि दी गई थी. सूत्रों की माने तो इस आयोजन के लिए उर्वशी को तकरीबन आठ करोड़ रुपए मिले हैं. हम आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला के सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर 44 मिलीयन फॉलोअर्स है.

https://www.instagram.com/reel/CXsgLKDBSFN

हम आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला को फिल्म इश्कजादे की भी पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने मिस यूनिवर्स 2021 में जाना चुना. मीडिया से बात करते हो उर्वशी कहती है कि इश्कजादे के साथ ही उन्हें एक और फिल्म का ऑफर मिला था. जिसमें बॉलीवुड के मशहूर खान के साथ उन्हें काम करना था. लेकिन उन्होंने मिस पेजेंट 2021 चुना क्योंकि वह उनके बचपन का सपना था.

उन्होंने इसी कड़ी में आगे मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं उस तरह के इंसान हूं जो हमेशा अपने दिल की करती है, और मुझे उस वक्त फिल्म चुनने की जगह अपना बचपन का सपना पूरा करना अच्छा लगा ,  और यही कारण है कि मैंने फिल्म को ना करते हुए पेजेंट 2021 का जज बनना चुना.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *