सैफ अली खान की पूर्व पत्नी अमृता ने इंटरव्यू में किया खुलासा, कहा: मैं सैफ का सिर फोड़ना चाहती हूं, जाने क्या है वजह

सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में अमृता सिंह और सैफ अली खान की जोड़ी को आज भी याद किया जाता है. आपको बता दें कि अमृता सिंह ने अपनी फिल्म और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बना लेते और वह सब सैफ अली खान से साल 1991 में शादी के बंधन में बंधी थी. शादी के बाद जीवन में उतार-चढ़ाव को देखते हुए सैफ अली खान ने एक दूसरे से अलग होने के बाद सोची और अंततः उन्होंने तलाक ले लिया.

हम आपको बता दें कि तलाक के ठीक पहले दोनों एक साथ उस समय के मशहूर सिमी ग्रेवाल के चैट शो में शामिल हुए थे. जहां पर दोनों ने अपने निजी जीवन को लेकर खुलकर बातचीत की थी. उसी में एक सवाल का जवाब देते हुए अमृता सिंह कहती हैं कि एक वक्त ऐसा था कि मैं सैफ अली खान का सिर फोड़ना चाहती थी.

हम आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान सिम्मी ने अमृता सिंह से पूछा था कि आपको कैसा लगता है जब सैफ अली खान दूसरी औरतों के साथ अभिनय करते हैं. इसका जवाब देते हो अमृता ने कहा था कि अगर मैं बोलूं तुम मुझे कुछ अलग नहीं लगता तो यह झूठ होगा. हां हम दोनों के बीच में कुछ आपसी दिक्कतें हैं और हम लड़ते भी थे.

इसी कड़ी में आगे बात करते हुए अमृता सिंह कहती है कि मुझे लगता है कि हर महिला की तरह उन्हें भी असुरक्षित फील होता था और मैं असुरक्षित फील करती भी थी, और रोती भी थी. मैं फ्राइंग पैन से सैफ अली खान का सिर्फ छोड़ना चाहती थी.

हम आपको बता दें कि जब इन दोनों के बीच में तलाक हुआ तब इनकी बेटी सारा अली खान और साल की और उनके बेटे इब्राहिम अली खान 5 साल के थे. उस इंटरव्यू में एक सवाल का जवाब देते हुए अमृता सिंह कहती है कि वह अभी सैफ अली खान के साथ अभी फैमिली प्लानिंग नहीं करना चाहती, क्योंकि वह नहीं चाहती है कि कि सैफ के ऊपर अभी जिम्मेदारी आए , क्योंकि उनका एक्टिंग करियर अभी अभी शुरू हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *