रविंद्र जडेजा रहते हैं मुंबई के आलीशान महल में, वायरल हुई उनके घर की इनसाइड तस्वीरें!

भारतीय क्रिकेट टीम के फेमस ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा अपने खेल के प्रदर्शन से आंखों में राज करते हैं। रविंद्र जडेजा ने क्रिकेट की दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। इसके साथ ही रविंद्र जडेजा आज करोड़ो संपत्ति के मालिक हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी वर्तमान की कुल संपत्ति लगभग 120 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

रविंद्र जडेजा एक आलीशान लाइफस्टाइल जीते हैं। वे अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। फिलहाल रविंद्र जडेजा अपनी गुजरात के जामनगर में स्थित एक खूबसूरत लग्जरी बंगले में रहते हैं। और बता दी इनका बंगला चार मंजिला है। यह चार मंजिला बंगला गुजरात के जामनगर में कई लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र भी बना रहता है।

उनका यह बंगला अंदर से लेकर बाहर तक बिल्कुल एक रॉयल लुक देता है। उनके बंगलों के हर एक कमरे पर बड़े-बड़े दरवाजे और खिड़कियां लगे हुए हैं, जो कि काफी डिजाइनर्स है।

हिंदी महल जैसे घर में बड़े-बड़े झूमर और दीवारों पर कई कलाकारी और नक्काशीया बने हुए है । इस वजह से यह घर बिल्कुल एक महल जैसा लगता है दिखने में। वहीं अगर बात की जाए इस घर के इंटीरियर्स की तो इसे भी इन्होंने शानदार तरीके से डिजाइन करवाया है।

रविंद्र जडेजा क्रिकेट के अलावा भी कई अन्य जगहों से अच्छी खासी इनकम करते हैं जैसे कि आज सोशल मीडिया पर ब्रांड के प्रमोशन करके रविंद्र जडेजा लाखों करोड़ों रुपए कमाते हैं और इसके अलावा अपने बिजनेस से भी अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं ‌।

आपको बता दें कि क्रिकेट के साथ-साथ रविंद्र जडेजा बिजनेस की फिल्में भी काफी आगे जा चुके हैं। इन्होंने अपना खुद का रेस्टोरेंट्स स्टार्ट कर रखा है लेकिन अभी के लिए उन्होंने अपनी बहन को इस रेस्टोरेंट की देखभाल करने का जिम्मा सौंपा है। क्योंकि अपने क्रिकेट कैरियर के चलते अधिकतर समय व्यवस्था करते हैं।

रविंद्र जडेजा के पास अपने बंगले के अलावा भी अपना खुद का एक फार्महाउस है जिसे इन्होंने मिस्टर जादू का फॉर्म हाउस नाम लिया है। इनकम की बात हो गई अगर अब बात करी शॉप कि तुम रविंद्र जडेजा ने कई सारे शौक पाल रखे हैं। रविंद्र जडेजा के घुड़सवारी काफी शौकीन है। इसी वजह से उन्होंने अपने फॉर्म हाउस पर के घोड़े रखे हैं और इन्हें वक्त मिलते ही वह वहां जाकर घुड़सवारी करते हुए भी देखे जाते हैं।

इसके अलावा रविंद्र जडेजा कार और बाइक्स के भी शौकीन है। इस वजह से आज उनके कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक कारे मौजूद हैं। उनके पास ब्लैक हुंडूई एक्सेंट, सफेद ऑडी Q7 , बीएमडब्ल्यू, X1 जैसी कारे शामिल है।

अगर बात करे उनकी शादी सुदा जिंदगी की तो आपको बता दे की रविन्द्र जडेजा ने साल 2016 में रीवा सोलंकी से लव मैरिज की थी। आज वह दोनो एक बेटी के माता पिता भी बने है और एक खुशहाल वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *