हिंदू लड़कियों से छेड़ खानी, बचाने आई पुलिस को घेर कर भगाया: इंदौर में सोहेल, इरफान, फारुक ,अन्य 10 के खिलाफ FIR

मध्यप्रदेश के इंदौर से एक बड़ा मामला सामने आ रहा है जहां पर दो लड़कियों के साथ मुस्लिमों के द्वारा छेड़ छाड़ की गई है और यही नहीं बल्कि जब इसका विरोध किया गया तो उनके ऊपर हम ला करने का मामला भी सामने आया है! यह मामला इंदौर के पंथी नाथ थाना क्षेत्र मुंबई बाजार का है मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्थानीय सब्जी व्यापारी सुरेश अपने भतीजियों के साथ एक दुकान पर जूस पी रहा था तभी वहां कुछ मुस्लिम युवकों सकते हैं जिन्होंने लड़कियों के साथ छेड़ खानी शुरू करते हैं सुरेश ने पहले तो इसका काफी विरोध किया लेकिन मुस्लिम युवकों ने कां च की बो तलों से लड़कियों और उसके परिवार के सदस्यों पर हम ला कर दिया जिसमें वह घा यल हो गए!

यह मामला 13 अगस्त का है लेकिन इससे जुड़ा हुआ वीडियो गुरुवार यानी कि 19 अगस्त से सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पी ड़ितों को बचाने के लिए पुलिस वाहन के पीछे सैकड़ों लोगों की संख्या दिखाई दे रही है बहुत स्पष्ट तरीके से नहीं लेकिन भीड़ में से या हुसैन चिल्लाने की आवाज सुनाई दे रही है साथ ही एक युवक को यह भी कहते हुए सुना जा सकता है कि वीडियो को वायरल ना किया जाए बल्कि डिलीट कर दिया जाए!

मामले के बाद इलाके में काफी त नाव का माहौल था जिसके बाद पुलिस तैनात वाल्मीकि समाज की लड़कियों के साथ छेड़ खानी का यह मामला सामने आने के बाद हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं और वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों ने पुलिस से इस मामले में कार्यवाही करने के लिए कहा था और आरोपियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करवाई गई थी!

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सोहेल, इरफान, फारुक, जुनैद, बिलाल, वकार, शादाब, अनीस एवं अन्य के खिलाफ SC/ST एक्ट, POCSO एक्ट और आईपीसी की धारा 307, 147, 148, 149, 354, 323, 294 और 506 के अंतर्गत मामला दर्ज किया!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *