अब देवबंद के मुफ्ती ने तालिबान की तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा- तालिबान में कुछ तो है खास, कि अमेरिका जैसे देश को हरा दिया

अफगानिस्तान पर एक बार फिर से तालिबान का परचम लहराने के बाद भारत में मुस्लिम धर्म गुरु और राजनेताओं के लगातार बयान सामने आ रहे हैं! ऐसे में अब संभल से समाजवादी पार्टी के नेता शफीकुर्रहमान वर्क और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के प्रवक्ता सज्जाद नोमानी के बाद अब देवबंद के मुक्ति और फतवा ऑनलाइन के चेयरमैन मौलाना मुफ्ती अरशद फारूकी ने तालिबान की शान में कसीदे पड़ दिए है! उन्होंने तालिबान की तारीफ करते हुए कहा कि कुछ तो खास बात है इनमें कि अमेरिका जैसे सुपर पावर देश को भी शिकस्त दे दी!

फतवा ऑनलाइन के चेयरमैन का कहना है कि अफगानिस्तान में तालिबान का दाखिल होकर वहां पर अपनी हुकूमत कायम करना हैरान कर देने वाला है उन्होंने यह भी कहा है कि जिस दौर में 20 साल पहले तालिबान उठा था उस समय भी बहुत ज्यादा ताज्जुब किया जा रहा था और आज अमेरिका जैसे सुपर पावर तालिबान से हार मान रही है! तालिबानी 60 से 65000 है तो वही साढ़े तीन लाख अफगानिस्तान की फौज जी ने अमेरिका जैसे देश में ट्रेनिंग दी थी वह मुकाबला भी नहीं कर पाए और सरेंडर कर दिया तो कुछ ना कुछ तो बात जरूर है तालिबान में!

भारतीय मुसलमानों के एक बड़े संगठन ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मौलाना खलीलुर रहमान सज्जाद नोमानी ने तालिबान को जीत की बधाई दी है. इतना ही नहीं नोमानी ने तालिबान को सलामी भी दी है। उन्होंने कहा कि हिंदी मुसलमान आपको सलाम करता है। नोमानी ने तालिबान के पक्ष में बयान जारी करते हुए तालिबान को भी सलामी दी है।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *