ईशा गुप्ता ने दिखाया हॉट परफेक्ट कर्व्स,तस्वीरें देखे

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री के नाम से जाने जानी वाली ईशा गुप्ता हाल ही में फॉर्मूला रेस में ऐसी ड्रेस पहन कर आई थी कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा दी हुई नजर आ रही है। अपनी हॉट तस्वीरों के लिए जाने जानी वाली ईशा गुप्ता ने फॉर्मूला रेस में शामिल होने के लिए बिना ब्रा और टॉप के कोर्ट ही पहनती हुई नजर आई थी। ईशा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती नजर आ रही है।

अपनी कोट वाली तस्वीरों के बाद ईशा में बिना ब्रा के फिर से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है और लोग इसे बेहद पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग इन्हें ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता फिर से अपनी बोल्ड जैसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा रही है।


इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता पर्पल रंग की बेहद टाइट गाउन पहनी हुई दिखाई दे रही है जो लोगों को दीवाना बनाने के लिए काफी है।

आपको बता दिया जाए कि उनके साथ अभिनेत्री ने ब्रा नहीं पहनी हुई है जो कि उनके डीप नेक से ही साफ दिखाई दे रहा है।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने अपने लुक को पूरा करने के लिए पतला सा गले में नेकलेस और कान में इयररिंग भी पहनते हुए फोटो क्लिक करवाई है।

आपको बता दिया जाए कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने हाल ही में बिना ब्रा और टॉप के सिर्फ कोट पहनकर ही फोटो खिंचवा ली थी।

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक सेल्फी और जबर्दस्त तस्वीरें पोस्ट करके खबरों में बनी रहना जानती हैं। वह अपने इंस्टार्गेटन पर बहुत सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं। जब भी वह कुछ सामग्री साझा करती हैं तो उनकी पोस्ट हमेशा तूफान से इंटरनेट पर ले जाती हैं।

अक्टूबर में, ईशा ने एक खूबसूरत बालकनी में धूप सेंकते हुए टॉपलेस पोज़ देते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं। इसके लिए उन्हें कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रोल किया गया, जिस पर गुप्ता ने कहा कि, “यह लिंग पूर्वाग्रह है। इतने सारे पुरुष कलाकार शर्टलेस तस्वीरें डाल रहे हैं। उन्हें कवर करने के लिए क्यों नहीं कहते? लोग उन्हें देखते हैं और जाते हैं,” वाह भाई, क्या बॉडी है!।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *