जरीन खान ने अपने रिश्ते को लेकर की बात, बिग बॉस फेम शिवाशीष मिश्रा से कर रही है डेटिंग

फेमस अदाकारा जरीन खान ने अपनी पहली फिल्म वीर मैं अपनी सुंदरता और अभिनय कौशल से बॉलीवुड जगत में एक अलग पहचान बनाई है. वक्त वक्त पर जरीन अपने फैशन और अक्सर 2 एवं हेट स्टोरी 3 जैसी बोल्ड फिल्मों में हॉट और सेडक्टिव परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं लेकिन बीते कुछ समय से वह अपने बॉयफ्रेंड वह बिग बॉस 12th से फेमस हुए शिवाशीष मिश्रा के साथ कथित संबंधों के लिए खबरों में बनी हुई है.

मालूम हो कि हाल ही में जरीन ने इन अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ दी और इस बारे में प्रशंसकों एवं मीडिया कर्मियों से खुलकर बात भी की, आइए जानते हैं एक्ट्रेस जरीन के उस इंटरव्यू के बारे में जिसमें उन्होंने शिवाशीष मिश्रा एवं उनके रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है:

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में जरीन ने बताया कि वर्ष 2021 उनके जीवन में एक अच्छे वर्ष के रूप में याद नहीं किया जाएगा, उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने 2021 में अपने नाना को खो दिया था और उनकी माताजी रेगुलर चेक अप में बनी हुई थी और जरीन के जीवन में अस्पताल आना जाना लगा हुआ. जरीन ने कहा कि एक समय ऐसा गया था जब उन्हें लग रहा था कि वह अपने माताजी को खो देंगे और यह वर्ष उनके लिए काफी भयानक रहा है. उन्होंने कहा कि वह इस वर्ष के बीच जाने का इंतजार और नहीं कर सकती.

जरीन से उनके रिश्ते के बारे में सवाल के बाद उन्होंने कहा यह तत्काल वह शिवाशीष मिश्रा को और शिवाशीष उन्हें जानने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह और शिवाशीष एक जैसे हैं और एक दूसरे की कंपनी को इंजॉय करते हैं, आगे उन्होंने कहा कि देखते हैं या रिश्ता कहां तक जाता है. जरीन के अनुसार दोनों हाल ही में एक दूसरे को जानने लगे हैं क्योंकि उन्होंने साल के शुरुआत में ही उनसे पहली बार मुलाकात की थी. उन्होंने यह भी कहा कि रिश्तो के मामले में हुआ जल्दी बाजी करना पसंद नहीं करेंगे और समय लेते हुए किसी रिश्ते को आगे बढ़ाएंगी.

बता दें कि जब जरीन से पूछा गया कि वह डेटिंग कर रही हैं या नहीं, तो उन्होंने उत्तर में कहा की डेटिंग हो या ना हो वह शिवाशीष की अच्छी दोस्त हैं और वह इस फेस को समझ रही हैं और वह दोनों एक खूबसूरत दौर में जी रहे हैं. जरीन ने यह भी कहा कि वह जीवन के इस काल को इंजॉय कर रही हैं और धीरे-धीरे कोई आगे रखेंगी.

बताते चलें कि जरीन शिवाशीष को प्यार से शिवा बुलाती हैं और कहती हैं कि वह एक महान व्यक्ति हैं, और शिव आशीष के अंदर जरीन के जैसे हैं एक बच्चे का व्यक्तित्व है. उन्होंने यह भी कहा कि दोनों के बीच इमानदारी है और कोई दिखावा नहीं है. जब जरीन से पूछा गया की शिव आशीष के साथ उनके कोई रोमांटिक संबंध है या नहीं, तो उन्होंने कहा कि वह अपने निजी जीवन के बारे में शेयर करना ठीक नहीं समझती और उन्हें अजीब लगता है.

जरीन के कार्यप्रणाली के बाद करें तो उन्हें अंतिम बार फिल्म, ” हम भी अकेले तुम भी अकेले” मैं देखा गया था. उस फिल्म की कहानी एक अलग पटकथा पर निर्धारित थी जिसे युवा वर्ग ने पसंद भी किया था.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *