Kamal R Khan Target Hamid ansari vice president: कमाल राशिद खान ने पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर साधा निशाना

Kamal R Khan Target Hamid ansari vice president: इन दिनों अफगानिस्तान (Afghanistan) में जैसे हालात बने हुए हैं उसे तो पूरी दुनिया ही देख रही है! एक बार फिर से अफगानिस्तान की आवाम के अंदर तालिबान के वापस आ जाने के बाद वही पुराना दर्द दिखाई दे रहा है! जिसको छोड़कर तालिबान गया था! खबर यह आ रही है कि तालिबान ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर भी अपना अधिकार जमा लिया है! जिसके बाद अब अफगानिस्तान में तालिबान की सरकार राज करेगी!

ये भी पढ़े- योगी आदित्यनाथ का ऐतिहासिक फैसला, देवबंद में बनेगा ATS सेंटर | ATS center to be built in Deoband

वहीं दूसरी ओर हाल ही में भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी (Hamid ansari vice president) ने कहा था कि भारत में ड र का माहौल है! तो ऐसे में अब जब अफगानिस्तान में एक बार फिर से तालिबान आ चुका है तो लोग हामिद अंसारी पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं! ऐसे में कमाल राशिद खान (KRK) ने भी भारत के पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी पर निशाना साधा है!

KRK ने कहीं यह बात

इस सिलसिले में केआरके (Kamal R Khan) ने ट्वीट किया है और कहा है कि अगर तालिबानियों को अफगानिस्तान में उपराष्ट्रपति पद के लिए कोई योग्य व्यक्ति नहीं मिल पा रहा हो, तो वह इंडिया से हामिद अंसारी साहब को ले सकते हैं! इन्हें 10 साल तक उपराष्ट्रपति पद तक रहने का अनुभव है और वही मजेदार बात तो यह है कि इन्हें भारत में भी ड र लगता है!

ये भी पढ़े:- रुबिका लियाकत ने कहा ‘शुक्र है मेरे पूर्वजों ने हिंदुस्तान को चुना’, तो विशेष समुदाय के लोग करने लगे ऐसे कमेंट

सोशल मीडिया पर आने लगी ऐसी प्रतिक्रिया

कमाल राशिद खान के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनके समर्थन में प्रतिक्रिया आने लग गई है लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, और कह रहे हैं कि बिल्कुल सही कहा है! ऐसे में सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि हामिद अंसारी ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के साथ मिलकर भारत के अंदर सरिया अदालतें शुरू करवाना चाहता था, तालिबान भी तो यही कर रहा है!

वहीं डॉ पुनीत द्वारा नामक योजना ने लिखा कि इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी भारत में किसी को ड र लगता है तो लानत है भाई इस वक्त मैं भारत और उसकी हुकूमत सबसे सेफ और बेस्ट है!

https://twitter.com/drpunitgaurav/status/1427678117783506949

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *