अलीगढ़ का नाम अब होगा हरिगढ़ | Aligarh will now be renamed as Harigarh

Aligarh will now be renamed as Harigarh: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ का नाम बदलने को लेकर एक बार फिर से राजनीति शुरू हो चुकी है सोमवार को नवगठित जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में अलीगढ़ का नाम बदलकर हरिगढ़ किए जाने के प्रस्ताव को पास कर दिया गया है! इस बैठक में मौजूद जिला पंचायत सदस्य एवं जनप्रतिनिधियों ने इस पर अपनी सहमति भी जताई है और प्रस्ताव शासन को भेजा गया है!

Aligarh will now be renamed as Harigarh-

सबका साथ सबका विकास पर काम करेंगे

नवगठित पंचायत की दूसरी बोर्ड बैठक सोमवार को जिला पंचायत परिषद के गोविंद बल्लभ पंत सभागार के किसान भवन में हुई है! अध्यक्षता करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष विजय सिंह ने सभी सदस्य ब्लाक प्रमुख विधायकों से उनकी सुझाव मांगे हैं! उनका कहना है कि वह यथासंभव विकास कार्यों में सबका साथ सबका विकास के एजेंडे पर काम करेगी सदस्य केहरी सिंह और उमेश यादव ने अलीगढ़ का नाम हरिगढ़ करने का प्रस्ताव (Aligarh will now be renamed as Harigarh) किया था! इसके अलावा अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने इस संबंध में जिला पंचायत अध्यक्ष को ज्ञापन सौंपा था!

इसके अलावा इन प्रस्ताव पर लगाई मुहर

ऐसे में सभी सदस्यों ने इस पर सहमति भी तो सदन में यह प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई इसके अलावा जिला पंचायत सदस्यों ने धनीपुर मणि एयरपोर्ट का नाम पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के नाम पर रखे जाने, स्वर्गीय राजा बलवंत सिंह के नाम के द्वार बनवाने, एक नई चीनी मिल की स्थापना कराई जाने के प्रस्ताव पर भी मुहर लगाई है!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *